विज्ञापन

Ab devillers : डिविलियर्स ने चुने ODI के ऑल टाइम फेवरेट टॉप तीन बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का नाम लेकर चौंकाया

Ab devillers on Best top 3 ODI Openers: फैन ने एबी से सवाल किया और उनसे उनके पसंद के वनडे के टॉप तीन ओपनर ऑल टाइम बल्लेबाज के नाम को बताने के लिए कहा, जिसपर मिस्टर 360 ने रिएक्ट किया.

Ab devillers : डिविलियर्स ने चुने ODI के ऑल टाइम फेवरेट टॉप तीन बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का नाम लेकर चौंकाया
AB de Villiers on Kohli

AB de Villiers on Top ODI Batsman: साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने वनडे क्रिकेट के तीन सबसे बेहतरीन बल्लेबाज का नाम बताया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैन्स के सवाल का जवाब देते हुए एबी ने वनडे क्रिकेट में अपने तीन फेवरेट ओपनर बल्लेबाज (Best top 3 ODI Openers) का नाम बनाया है. दरअसल, फैन ने एबी से सवाल किया और उनसे उनके पसंद के वनडे के टॉप तीन ओपनर ऑल टाइम बल्लेबाज के नाम को बताने के लिए कहा, जिसपर मिस्टर 360 ने रिएक्ट किया. एबी ने काफी सोचविचार करने के बाद पहले नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन का चुनाव किया. एबी ने कहा कि, अभी टॉप तीन ओपनर ऑल टाइम बल्लेबाज का नाम बताना मेरे लिए मुश्किल है लेकिन मैं तीन फेवरेट बैटर के बारे में बात करना चाहूंगा जो मेरे नजर में ओपनर के तौर पर बेहतर हो सकते हैं.

एबी ने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरे लिए नंबर वन पर मैथ्यू हेडन होंगे. डिविलियर्स ने कहा कि, "हेडन जिस अंदाज में खेलते थे वह मुझे काफी पसंद है. वनडे और टेस्ट में बतौर ओपनर सबसे खतरनाक बैटर थे. तेज गेंदबाजी हो या फिर स्पिनर, हेडन उनके खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी करते थे".

ये भी पढ़ें-  एक टेस्‍ट में सभी 11 बल्लेबाजों को आउट करने वाले दुनिया के 6 गेंदबाज, भारत का एक खिलाड़ी भी शामिल

वहीं, ,एबी ने अपने फेवरेट बल्लेबाज के तौर पर नंबर दो पर विराट कोहली का नाम लिया  है. एबी ने कहा कि, "भले ही टी-20 से कोहली ने खुद को अलग कर लिया है लेकिन अभी भी उनके अंदर काफी क्रिकेट शेष है. आईपीएल और टी-20 में कोहली ओपनिंग करते थे. वो वनडे में भी ओपनर के तौर पर काफी रन बना सकते हैं. मैं उन्हें वनडे में भी ओपनिंग करते हुए देखना चाहूंगा" . 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Ab you tube

एबी ने कोहली को ऑल टाइम बेस्ट बल्लेबाज भी करार दिया है. एबी का मानना है कि विराट अभी आने वाले समय में क्रिकेट को काफी कुछ देने वाले हैं. इसके अलावा डिविलियर्स ने कहा कि, "मैं नई पीढ़ी के बल्लेबाज के तौर पर अपना तीसरा सबसे मनपसंद बल्लेबाज का नाम लेना चाहूंगा".

एबी ने नंबर तीन के लिए सूर्यकुमार यादव का नाम लिया है. एबी ने सूर्या को विश्व क्रिकेट का मैजिकल बल्लेबाज करार दिया है. एबी ने फैन के सवाल का जवाब देने के क्रम में ये भी बताया कि "टॉप तीन ऑल टाइम ओपनर को चुनना मेरे लिए इस समय काफी मुश्किल है लेकिन मैं इसपर सोच कर जवाब दूंगा."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एक टेस्‍ट में सभी 11 बल्लेबाजों को आउट करने वाले दुनिया के 6 गेंदबाज, भारत का एक खिलाड़ी भी शामिल
Ab devillers : डिविलियर्स ने चुने ODI के ऑल टाइम फेवरेट टॉप तीन बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का नाम लेकर चौंकाया
Shoaib Akhtar post viral in Pakistan cricket Situation became emotional Babar Azam
Next Article
Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket का हाल देख ऐसे किया रिएक्ट, इस तरह से हो गए इमोशनल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com