आकाश चोपड़ा ने कसा तंज, बोले कि हमें दक्षिण अफ्रीका दौरा रद्द कर देना चाहिए

इसमें दो राय नहीं कि रोहित के बाहर होने न केवल टेस्ट सीरीज पर असर पड़ेगा, बल्कि इसके आगे कई पहलू भी देखने को मिलेंगे.

आकाश चोपड़ा ने कसा तंज, बोले कि हमें दक्षिण अफ्रीका दौरा रद्द कर देना चाहिए

भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा

खास बातें

  • रोहित सोमवार को हुए थे दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर
  • रोहित को है हैमिस्ट्रिंग चोट की खबर
  • रोहित की जगह मिली प्रियंक पांचाल को
नयी दिल्ली:

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले ही रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने से टीम इंडिया को जोर का झटका लगा है. निश्चित तौर पर ही इससे टेस्ट टीम का मनोबल कम होगा, तो साथ ही पारी की शुरुआत पर भी असर पड़ने जा रहा है. आकाश चोपड़ा ने रोहित के बाहर होने पर काफी कुछ कहा है चोपड़ा ने इस मामले पर जोर देते हुए कहा कि रोहित को लगी चोट ने निश्चित तौर पर टीम को कमजोर किया है. यह सर्वविदित है कि दक्षिण अफ्रीकी की पिचों में खासा उछाल और तेजी होती है. ऐसे में खासकर एशियाई बल्लेबाजों को यहां खेलने में परेशानी होती है. और यह भी तथ्य है कि इस दक्षिण अफ्रीकी टीम में रबाडा, एनरिच नॉर्जे और लुंगी एंगिडी जैसे तेज गेंदबाज हैं, जो इन पिचों पर कहर ढालने में सक्षम हैं. 

चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कहा कि रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और राहुल चाहर अनुपलब्ध हैं. टीम में शुबमन गिल भी नहीं हैं और अब रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने की खबर आ रही है. यह आखिर हो क्या रहा है. क्या हमें दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द कर देना चाहिए? 

चोपड़ा बोले कि रोहित की बहुत ही ज्यादा कमी खलने जा रही है. रोहित के न होने से भारत के आसार बहुत ही संदिग्ध हैं क्योंकि वह साल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं. आपने इंग्लैंड में इसलिए अच्छा किया क्योंकि वहां रोहित के साथ राहुल थे. रोहित को अब टेस्ट क्रिकेट भा रहा है. वह अब गेंद छोड़ने और डिफेंसिव शॉटों का लुत्फ उठा रहे हैं. 


चोपडा बोले कि टीम इंडिया के साथ कई समस्याआे हैं. अभी तक गिल और मयंक पारी की शुरुआत कर चुके थे. केएल राहुल चोटिल थे. मैंने हाल ही में केएल राहुल से मुलाकात की थी और उन्होंने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं. ऐसे में आप दक्षिण अफ्रीका में मयंक को राहुल के साथ पारी शुरू करते देखोगे
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना