"लिखित में दे सकता हूं, नहीं होगा..." टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा होंगे कप्तान? कमेंटेटर ने की ये भविष्यवाणी

Aakash Chopra: भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. बीसीसीआई ने रविवार को टीम का ऐलान किया है और इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी हुई है.

Aakash Chopra: टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कमेंटेटर ने की भविष्यवाणी

Aakash Chopra big Prediction for Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. बीसीसीआई ने रविवार को टीम का ऐलान किया है और इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी हुई है. इसके बाद कई दिग्गजों ने दावा किया है कि रोहित शर्मा इस साल टी20 विश्व कप में भी कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं. हार्दिक पांड्या अभी चोटिल हैं और इसके चलते वो टी20 सीरीज से बाहर हैं. माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल से पहले फिट हो सकते हैं. ऐसे में हार्दिक पांड्या विश्व कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. वहीं इस मामले में आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा आए हैं तो वह टी20 विश्वकप में भी टीम इंडिया के कप्तान होंगे

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,"रोहित हैं बतौर कप्तान और मुझे लग रहा है कि ये विश्व कप में भी कप्तानी करेंगे. मुझे लगता है कि यह एक ऐतिहासिक चयन था क्योंकि रोहित अगर कप्तान रहते हैं तो वो विश्व कप खेलेंगे और अगर विश्व कप खेलते हैं तो बतौर कप्तान ही खेलेंगे. ये मत सोचिएगा कि इसके बाद जब हार्दिक जब आएंगे तो वो कप्तान बन जाएंगे. मैं इसे लगभग लिखित रूप में दे सकता हूं, नहीं होगा. इसकी गारंटी नहीं है, पर ऐसा होने के आसार बहुत कम है कि रोहित शर्मा हैं पर वो कप्तान नहीं हैं. इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने साफ किया कि इस बार विराट कोहली भी विश्व कप खेलेंगे.


बता दें, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. उसके बाद से ही इन दोनों दिग्गजों ने कोई भी टी20 अंतरराष्ट्रीय नहीं खेला है. अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए केएल राहुल को मौका नहीं दिया गया है. इसके अलावा मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर को भी आराम दिया गया है.

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सूर्यकुमार यादव की होगी सर्जरी, आईपीएल में खेल पाएंगे या नहीं? सामने आई ये जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "वो कुछ ज्यादा करते थे..." पाकिस्तान द्वारा 'बॉल टैम्परिंग' को लेकर पूर्व भारतीय गेंदबाज ने किया बड़ा दावा