राजस्थान में सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के 8 लोगों की मौत, CM शिवराज ने जताया शोक

राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे में आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए.

राजस्थान में सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के 8 लोगों की मौत, CM शिवराज ने जताया शोक

हादसा रात लगभग सवा दो बजे NH-12 पर हुआ

टोंक:

राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे में आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए. टोंक सदर थाने के थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि यह हादसा रात लगभग सवा दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 12 पर हुआ. यात्रियों से भरी एक बड़ी जीप को ट्रोले ने पीछे से टक्कर मारी, जिसके बाद जीप एक पुलिया और ट्रोले के बीच फंस गयी. पुलिस अधिकारी के अनुसार आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए.


घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जीप में सवार लोग मध्य प्रदेश के जीरापुर (राजगढ़) के रहने वाले थे. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में मध्यप्रदेश के नागरिकों के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री चौहान ने दिवंगत व्यक्तियों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रभावित परिवारों की आवश्यक सहायता के निर्देश भी दिये हैं.चौहान ने कहा कि यह दुखद और हृदय विदारक घटना है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)