मुंबई: नए साल की पार्टी में हुई युवती की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी

पुलिस के मुताबिक मृतका जान्हवी कुकरेजा ने श्री और दीया को एक-दूसरे के बेहद करीब होते देख लिया था, जिसके बाद झगड़ा बढ़ गया

मुंबई: नए साल की पार्टी में हुई युवती की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के खार में 31 दिसंबर की रात में हुई जान्हवी कुकरेजा (Janhvi Kukreja) नाम की 22 साल की युवती की मौत की गुत्थी अब भी उलझी हुई है. जबकि खार पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम श्री जोधनकर और दीया पाडनकर है. दोनों आरोपी भी 31 दिसंबर की रात में बिल्डिंग की छत पर थे. कुल 12 लोग उस पार्टी में मौजूद थे. पार्टी बिल्डिंग की छत पर चल रही थी और जान्हवी का शव तल मंजिल की सीढ़ियों पर मिला था. 

पुलिस के मुताबिक जान्हवी के शरीर पर जख्म के निशान तो हैं ही, दोनों आरोपियों के शरीर पर भी जख्म के निशान मिले हैं. दोनों आरोपी पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. दोनों का यही कहना है कि उन्हें कुछ नहीं पता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक मृतका जान्हवी और आरोपी श्री तीन सालों से एक साथ थे. न्यू ईयर पार्टी में जान्हवी कुकरेजा ने श्री और दीया को एक-दूसरे के बेहद करीब होते देख लिया था, जिसके बाद झगड़ा बढ़ गया. पुलिस कह रही है अभी पूरे घटनाक्रम की चेन एस्टैब्लिस करना बाकी है. साथ ही किसी तरह का सेक्सुअल असाल्ट है या नहीं, इसकी रिपोर्ट का इंतजार है. जान्हवी की मां को न्याय का इंतजार है.