विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 03, 2022

मुंबई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को स्लो पॉइजन देकर मौत के घाट उतारा

मुंबई के सांताक्रूज इलाके में सामने आया सनसनीखेज मामला, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी कविता और हितेश को किया गिरफ्तार

Read Time: 3 mins
मुंबई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को स्लो पॉइजन देकर मौत के घाट उतारा
मुंबई पुलिस ने कमलकांत की हत्या की आरोपी उनकी पत्नी कविता और उसके प्रेमी हितेश जैन को गिरफ्तार कर लिया.
मुंबई:

मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को धीरे-धीरे जहर (Slow Poison) देकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले महिला की सास की भी मौत हुई थी. उनमें भी बीमारी के वही लक्षण थे जो उसके पति में पाए गए थे. अब पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है.   

पुलिस के मुताबिक महिला कविता कुछ साल पहले अपने पति कमलकांत से अलग रहने लगी थी, लेकिन फिर बच्चे के भविष्य का हवाला देकर वह वापस सांताक्रूज में अपने पति के घर आकर रहने लगी.

इस बीच पहले कमलकांत की मां की अचानक पेट की बीमारी से मौत हो गई और फिर कुछ महीने बाद पति कमलकांत के भी पेट में दर्द उठने लगा और उसकी तबीयत खराब हो गई. अस्पताल में खून की जांच में पता चला कि उसके खून में आर्सेनिक और थैलियम के अंश बहुत अधिक मात्रा में पाए गए. किसी भी इंसान के शरीर मे इस तरह से इन धातुओं का बढ़ना असामान्य बात होती है.

इस बीच कमलकांत की अस्पताल में मौत हो गई. मामले में शक होने पर पहले पुलिस ने एडीआर दर्ज किया, फिर हत्या का मामला दर्ज करके जांच क्राइम ब्रांच को दे दी गई. उसने मृतक कमलकांत की पत्नी कविता और उसके आशिक हितेश जैन को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच कर रही क्राइम बांच यूनिट 9 के पुलिस इंस्पेक्टर संजय खताले के मुताबिक 
कमलकांत की मेडिकल रिपोर्ट, कविता सहित घरवालों के बयान के साथ ही कमलकांत की डाइट से जुड़ी जानकारी भी जुटाई गई. फिर सारी साजिश का खुलासा हो गया.

पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि कविता ने प्रेमी हितेश के साथ प्लानिंग करके पति को मारने की साजिश रची थी. इस साजिश के तहत उसने कमलकांत के खाने में धीरे-धीरे जहर दिया था. 

पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं कमलकांत की मां की मौत भी जहर की वजह से तो नहीं हुई थी? क्योंकि उनकी बीमारी के लक्षण भी कमलकांत में मिले लक्षणों जैसे ही थे. मृतक कमलकांत और उसकी पत्नी कविता का आशिक हितेश जैन बचपन के मित्र थे और दोनों ही कारोबारी परिवार से हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ग्रेटर नोएडा : निर्माणाधीन मकान की दीवार बच्चों पर गिरी, तीन की मौत; पांच घायल
मुंबई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को स्लो पॉइजन देकर मौत के घाट उतारा
दिल्ली में मेट्रो स्टेशन और बिल्डिंग पर खालिस्तान के समर्थन में पेंटिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Next Article
दिल्ली में मेट्रो स्टेशन और बिल्डिंग पर खालिस्तान के समर्थन में पेंटिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;