दिल्ली : मालवीय नगर में चौथी मंजिल से गिरकर ग्रिल में फंसे व्यक्ति को पुलिस ने बचाया

शख्स छत पर पैर फिसलने से नीचे गिर गया था, ग्रिल का नुकीला हिस्सा उसके टखने में घुस गया था, उसे ग्रिल काटकर निकाला गया

दिल्ली : मालवीय नगर में चौथी मंजिल से गिरकर ग्रिल में फंसे व्यक्ति को पुलिस ने बचाया

दिल्ली में चौथी मंजिल से गिरकर ग्रिल में फंसे व्यक्ति को बचा लिया गया.

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में एक शख्स चौथी मंजिल से गिर गया. गिरने पर ग्राउंड फ्लोर पर उसका पैर ग्रिल में फंस गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स को ग्रिल ने निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया. यह 40 साल का शख्स छत पर पैर फिसलने से नीचे गिर गया था. उसे ग्रिल काटकर निकाला गया.  

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के मुताबिक 29 जुलाई को चौथी मंजिल से एक शख्स के गिरने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. सब इंस्पेक्टर किशन सैनी और कॉन्स्टेबल शीशराम ने आस्था अपार्टमेंट में पहुंचकर देखा कि चौथी मंजिल से गिरे शख्स का दाहिना पैर ग्राउंड फ्लोर में मकान की ग्रिल में फंसा हुआ है. वह शख्स उल्टा लटका हुआ था. ग्रिल का नुकीला हिस्सा उस शख्स के टखने में घुस गया था. 

पुलिस टीम ने बिना देर किए वेल्डर को बुलाया और कटर से ग्रिल को कटवाकर उस शख्स को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. घायल शख्स की पहचान 40 साल के किशन कुमार के रूप में हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक किशन बारिश में चौथी मंज़िल पर मिट्टी चेक करने गया था तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिरकर ग्रिल में फंस गया. किशन लॉकडाउन के पहले गुरुग्राम के एक पार्लर में काम करता था. उसकी हालत फिलहाल ठीक है.