मुंडका अग्निकांड में बहादुरी दिखाने वाले लोगों से मिले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा- आग के भीषण हादसे में कुछ स्थानीय लोगों ने अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों को बचाया और इंसानियत की ज़बरदस्त मिसाल पेश की

मुंडका अग्निकांड में बहादुरी दिखाने वाले लोगों से मिले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुंडका के उन स्थानीय लोगों से मुलाकात की, जिन्होंने 13 मई को मुंडका में एक इमारत में लगी भीषण आग से लोगों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. मुख्यमंत्री ने लोगों से एकजुट रहने और एक दूसरे की मदद करने का आग्रह किया.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि मुंडका में हुए आग के भीषण हादसे में कुछ स्थानीय लोगों ने अपनी जान दांव पर लगाकर वहां फंसे लोगों को बचाया और इंसानियत की ज़बरदस्त मिसाल पेश की. इन सभी ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर लोगों की जान बचाई. आज मैं खुद उन सभी लोगों से मिला. इनकी बहादुरी को मैं सलाम करता हूँ.

चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर लगी आग में 27 लोगों की मौत हो गई थी और 12 झुलस गए थे. इस इमारत में आने और जाने के लिए एक ही संकरा मार्ग था जिससे बचकर निकलना मुश्किल हो गया था.

मंगलवार को केजरीवाल ने स्थानीय लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे नायक साबित करते हैं कि कैसे दिल्लीवासी एक परिवार के रूप में सभी उतार-चढ़ाव में एक साथ खड़े रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित नगर निगम उनके घरों को सील करने और बुलडोजर चलाने की धमकी दे रहा है.