असम में नए नोट ले जा रहे वाहन पर हमला, एक की मौत, दो घायल

असम में नए नोट ले जा रहे वाहन पर हमला, एक की मौत, दो घायल

प्रतीकात्मक चित्र

गुवाहाटी:

असम के तिनसुकिया जिले में एक चाय बागान के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए नए नोट ले जा रहे वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चलाईं जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक सुरक्षाकर्मी सहित दो लोग घायल हो गए.

पुलिस ने कहा कि मंगलवार शाम एक बैंक से यह नकदी निकालकर एक पुलिस थाने में रखी गई थी और इसे एक वाहन में रखकर पेंगेरी चाय बागान ले जाया जा रहा था. डिग्बोई में अज्ञात अपराधियों द्वारा वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी गई, जिससे वाहन के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस हमले में चाय बागान का एक कर्मचारी और एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. दोनों को असम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. ड्राइवर की पहचान अभिजीत पॉल के तौर पर की गई है.

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस घटना की निंदा की और मृतक के करीबी परिजनों को पांच लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. उन्होंने तिनसुकिया जिला प्रशासन और एएमसीएच अधिकारियों को घायलों का सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय को इस घटना की जांच शुरू करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com