विज्ञापन
Story ProgressBack

Awfis Space Solutions IPO का प्राइस बैंड हुआ तय, 22 मई से खुलेगा इश्यू, जानें डिटेल्स

Awfis Space Solutions IPO: औफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड एक ऑफिस स्पेस कंपनी है. यह कोवर्किंग के लेकर स्टार्टअप्स, एसएमई, एमएनसी और बड़ी कॉरपोरेट कंपनियों को ऑफिस स्पेस उपलब्ध कराती है.

Read Time: 2 mins
Awfis Space Solutions  IPO का प्राइस बैंड हुआ तय, 22 मई से खुलेगा इश्यू, जानें डिटेल्स
Awfis IPO to open on May 22: औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ का इश्यू साइज 599 करोड़ रुपये है. इसमें से 128 करोड़ रुपये फ्रेश इश्यू है और 471 करोड़ रुपये का ओएफएस है.
नई दिल्ली:

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस का आईपीओ (Awfis Space Solutions IPO) का प्राइस बैंड 364 रुपये से लेकर 383 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. खुदरा निवेशकों के लिए आईपीओ 22 मई को खुलेगा और 27 मई तक निवेशक इसके लिए बोली लगा सकते हैं. आईपीओ की एंकर बुक 21 मई को खुलेगी. आईपीओ का लॉट साइज 39 शेयरों का निर्धारित किया गया है.

आईपीओ में बोली लगाने के लिए कम से कम एक लॉट के लिए आवेदन करना होगा. पब्लिक इश्यू में योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए 75 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित रखा गया है. गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 15 प्रतिशत और खुदरा निवेशकों के लिए 10 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित किया गया है. कंपनी ने कर्मचारियों के लिए करीब 2 करोड़ के मूल्य के शेयर आरक्षित किए हैं और इश्यू के लिए आवेदन करने पर उन्हें 36 रुपये प्रति शेयर का डिस्काउंट दिया जाएगा.

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड एक ऑफिस स्पेस कंपनी है. यह कोवर्किंग के लेकर स्टार्टअप्स, एसएमई, एमएनसी और बड़ी कॉरपोरेट कंपनियों को ऑफिस स्पेस उपलब्ध कराती है.

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ का इश्यू साइज 599 करोड़ रुपये है. इसमें से 128 करोड़ रुपये फ्रेश इश्यू है और 471 करोड़ रुपये का ओएफएस है. कंपनी द्वारा आईपीओ फंड्स का उपयोग नए सेंटर बनाने, वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने और जनरल कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए किया जाएगा.

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ (Awfis IPO) का अलॉटमेंट 28 मई को जारी हो सकता है. वहीं, फंड की वापसी 29 मई को हो सकती है. शेयर एनएसई (NSE) और बीएसई (BSE) पर 30 मई को लिस्ट होंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Stock Market Today: शेयर बाजार की फ्लैट शुरुआत, सेंसेक्स-निफ्टी में उतार-चढ़ाव जारी
Awfis Space Solutions  IPO का प्राइस बैंड हुआ तय, 22 मई से खुलेगा इश्यू, जानें डिटेल्स
जब आपकी बेटी होगी 21 की, उसे मिलेंगे ₹71.82 लाख, SSA की मदद से - चार्ट से समझें
Next Article
जब आपकी बेटी होगी 21 की, उसे मिलेंगे ₹71.82 लाख, SSA की मदद से - चार्ट से समझें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;