विज्ञापन
7 years ago
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आगरा जाएंगे. वे वहां ताजमहल का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के मसूरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के प्रोबेशनरों को संबोधित करेंगे. इनके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.
बिहार के खगड़िया में गुब्बारे में हवा भरने के दौरान सिलेंडर में हुए भीषण धमाके से दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधे दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना खगड़िया शहर के दान नगर मुहल्ले की है. खगड़िया के जिलाधिकारी जय सिंह ने इसकी पुष्टि की है.
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक पुलिस थाने पर आतंकियों के ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन लोग घायल : पुलिस.
नकली स्टाम्प पेपर घोटाले के दोषी अब्दुल करीम तेलगी का बेंगलुरु में निधन : पुलिस सूत्र
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा के कुछ नेताओं पर सोशल मीडिया पर उनके तथा उनके परिवार की ताकझांक करने और उनके पोस्ट का अपने चुनाव अभियान में ''बैसाखी'' की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

मुंबई में बांद्रा रेवले स्‍टेशन के पास झुग्गियों में भीषण आग लगने की खबर है. फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां और 17 टैंकर मौके पर आग बुझाने में लगे हैं. साथ ही तीन एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गए हैं. ये झुग्गियां बांद्रा पूर्व में बेहरामपाड़ा में स्थित हैं. इस आग की वजह से बांद्रा-अंधेरी लोकल सेवा फिलहाल रोक दी गई है.
मुंबई के बांद्रा इलाके में झुग्गी-झोंपड़ियों में भीषण आग, 17 फायरटेंडर मौके पर मौजूद


डॉ ज़ाकिर नाइक के खिलाफ युवकों को धर्म के नाम पर भड़काने के आरोप में चार्जशीट दायर
रविवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी में कथित रूप से कुछ युवकों के हमले का शिकार हुए युवा स्विस युगल की सेहत में सुधार हो रहा है. क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क (24) और उनकी महिला मित्र मैरी द्रोज (24) का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने यह बात बताई.
योगी आदित्यनाथ आज आगरा के दौरे पर हैं. ताजमहल का दीदार करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगरा आने पर उन्हीं लोगों को ऐतराज है जिन्होंने यूपी को बांट रखा है. 
मेरे आगरा दौरे का बहुत-से लोगों ने विरोध किया : योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों से पहले राज्य सरकार ने दस जिलों के कप्तान सहित 28 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.
दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा है कि दिल्ली सरकार प्रदूषण का स्तर बढ़ने के मद्देनजर सड़कों पर कारों की संख्या को प्रतिबंधित करने के लिए सम-विषम योजना को फिर से लागू कर सकती है.
अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है
हार्दिक पटेल का गैरजमानती वारंट रद्द हो गया है. 5000 के मुचलके पर वारंट रद्द किया गया है.

उत्तर प्रदेश के सिद्घार्थनगर जिले में देर रात एक घर में आग लगने से तीन बच्चों और उनकी मां की जलकर मौत हो गई. बच्चों के पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने अपने चीनी समकक्ष शी चिनफिंग को दूसरी बार कम्युनिस्ट पार्टी का प्रमुख चुने जाने पर बेहद सधे हुए शब्दों में 'बड़ी सफलता' के लिए बधाई दी.
बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवाई बताने वाले सरकार के बयानों पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि नोटबंदी और जीएसटी ने तो अर्थव्यवस्था को आईसीयू में पहुंचा दिया है.
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में कल पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में तीन इनामी नक्सलवादी मारे गए.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चीनी समकक्ष शी जिनफिंग को दूसरी बार राष्ट्रपति तथा सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी का प्रमुख चुने जाने पर बधाई दी हैं ट्रंप ने शी से फोन पर बात करने के बाद ट्वीट कर यह जानकारी दी.
ताजमहल का दीदार करने योगी आदित्यनाथ आगरा पहुंच चुके हैं. वह यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.
ताजमहल को लेकर उठे विवादों के बीच योगी आदित्यनाथ आज ताजमहल का दौरा करेंगे.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: बिहार के खगड़िया में गुब्बारे में हवा भरने के दौरान सिलेंडर में हुआ भीषण धमाका, दो की मौत
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com