विज्ञापन
6 years ago
नई दिल्ली: पीएम मोदी अपने दो दिवसीय यूपी दौरे पर हैं, जहां आज राइजिंग यूपी नाम से एक नये प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे. इस मौके पर पीएम मोदी के साथ-साथ यूपी के सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी कार्यक्रम में उपलब्ध रहेंगे. वहीं इस दौरान देश के कई बड़े उद्योगपति भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. उधर, महाराष्ट्र के रायगढ़ बस हादसे में बचाव का कार्य जारी है. अब तक 33 लोगों के मरने की पुष्टि हो गई है.  इसके अलावा, देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...
दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियो ने की एक सीआरपीएफ जवान की हत्‍या.

वाराणसी : भारी बारिश की वजह से गंगा का जलस्‍तर बढ़ा. एनडीआरएफ के नितिन कुमार ने बताया, 'हालांकि पानी का स्‍तर अभी खतरे के निशान तक नहीं पहुंचा लेकिन हमारी टीमें किसी भी आपदा के लिए तैयार हैं.'

बारिश के कारण जल स्तर बढ़ने से दिल्ली में पुराने यमुना पुल पर यातायात बंद : अधिकारी
राजस्‍थान : श्रीगंगानगर के पद्मपुर में ट्रैक्‍टर प्रतियोगिता के दौरान शेड गिरा, हादसे में करीब 17 लोग घायल.

नोएडा के कासना थाना पुलिस ने रविवार को परी चौक के पास दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि एक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने परी चौक के पास से मनीष और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने लूटी हुई एक स्कॉर्पियो कार, 1500 रुपये की नकदी, दो तमंचे आदि बरामद किये हैं. गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है.
दिल्ली के डाबड़ी एक्सटेंशन में रविवार सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर एक घर की छत की दीवार गिर जाने के चलते 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई जबकी करीब 14 साल की एक बच्ची घायल हो गई. किरायेदार के बच्चे थे दोनों. पुलिस के मुताबिक लगातार हो रही बारिश के चलते दीवार कमजोर हो गई थी. उसकी वक्त रहते मरम्मत जरूरी थी. मकान मालिक के खिलाफ होगा केस दर्ज.
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों द्वारा अपह्रत एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) अपने घर लौट आया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.
चेन्नई: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू अस्पताल में डीएमके प्रमुख करुणानिधि से मिल जाना सेहत का हाल
खराब स्वास्थ्य की वजह से पूर्व PM नवाज शरीफ़ को अडियाला जेल से पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस शिफ़्ट करने की तैयारी: सूत्र
बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के मुंबई स्थित आवास पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल के सरकारी हथियार से दुर्घटनावश एक गोली चल गयी. हालांकि घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ.
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने यमुना किनारे रह रहे लोगों को बाढ़ की चेतावनी दी, लोगों ने सामान उठाना शुरू किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लखनऊ में 60 हजार करोड़ रुपये लागत वाली 81 परियोजनाओं का किया शिलान्यास
जीएसईबी एसएससी परीक्षा में टॉपर आफरीन शेख ने कहा कि 'मैं काफी खुश हूं. पीएम मोदी ने आज मन कीबात में मेरा नाम लिया. यह मेरे लिए बड़ा अवसर है. मेरी मेहनत रंग लाई. मेरा भरोसा है कि जीतने वाले कभी हार नहीं मानतें और हार मानने वाले कभी जीतते नहीं है.' बता दें कि आफरीन शेख के पिता अहमदाबाद में ऑटो चालक हैं.
बिहार और भारत सरकार की सिफारिश पर सीबीआई ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप मामले में शेल्टर होम के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया.

गरीब परिवारों से विपरीत परिस्थितियों के बावजूद कितने ही छात्रों ने अपनी मेहनत और लगन से कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो हम सबको प्रेरणा देता है  : 'मन की बात' में पीएम मोदी
हम सबका दायित्व है कि हम प्रकृति प्रेमी, प्रकृति के रक्षक, संवर्द्धक बने, इससे प्रकृति प्रदत्त चीजों में संतुलन बना रहता है : 'मन की बात' में पीएम मोदी
यूपी में एलटी ग्रेड अध्यापकों की नियुक्ति परीक्षा से पहले STF ने दलालों, पेपर सॉल्वर्स समेत 46 लोगों को किया गिरफ्तार.
लखनऊ स्थित मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के रायबरेली, लखनऊ, सीतापुर, बहराइच, श्रावस्ती, बस्ती, प्रतापगढ़, लखीमपुर खेरी सहित इससे जुड़े अन्य इलाकों में अगले तीन घंटों में बारिश और आंधी-पानी की संभवना है.
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारी बारिश की वजह से आज सुबह एक मकान का छत गिर गया, जिसमें दब कर मां-बेटे की मौत हो गई. बता दें कि मनसूरपुर, कोतवारी इलाके में काफी बारिश हुई. शव को पोस्टामर्टम के लिए भेजा गया है. हालांकि, इसमें पिता और तीन बच्चे भी घायल हो गये हैं, जिनका इलाज चल रहा है.
हिमाचल के किन्नौर में 3 लोग बाढ़ में बहे
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ में पुणे की एक महिला तीर्थयात्री बह गईं जबकि तीन अन्य लोगों के कथित तौर पर लापता होने की खबर है.
दिल्ली में पुलिस ने आज बताया कि 16 साल की एक लड़की की तस्करी में कथित रूप से शामिल एक महिला समेत चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज चेन्नई में इलाज करवा रहे डीएमके चीफ एम करुणानिधि से मिलेंगे. बता दें कि करुणानिधि को कल रात अस्पताल में भर्ती किया गया था.
पीएम मोदी अपने दो दिवसीय यूपी दौरे पर हैं, जहां आज राइजिंग यूपी नाम से एक नये प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे. इस मौके पर पीएम मोदी के साथ-साथ यूपी के सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी कार्यक्रम में उपलब्ध रहेंगे. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH : दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियो ने की एक सीआरपीएफ जवान की हत्‍या
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com