विज्ञापन
6 years ago
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर जा रहे हैं. अपने इस दौरे के दौरान वह दतिया में एक मंदिर में भी दर्शन करने जाएंगे. इसके अलावा वह इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगे. गौरतलब है कि राहुल गांधी राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कई जगहों पर रैली भी कर सकते हैं. 
बिहार : मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में हुई उच्‍चस्‍तरीय बैठक के बाद 23 जिलों के 206 प्रखंडों को सूखाग्रस्‍त घोषित किया गया.

जामिया मिल्‍लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के 2 गुटों में मारपीट, पुलिस बल तैनात
राहुल बाबा कहते हैं कि कांग्रेस मध्‍य प्रदेश में सरकार बनाएगी, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उन्‍हें सपने देखने का पूरा अधिकार है लेकिन उन्‍हें दिन में सपने नहीं देखने चाहिए वो भी खुली आंखों से : जबलपुर में बोले अमित शाह

मुंबई : मलाड में माइंडस्‍पेस ऑफिस के पास एक बैग में मिला लड़की का शव

कोलकाता के टांगरा इलाके में केमिकल फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर.

शिवपाल यादव को बंगला आवंटित करना और जेड प्‍लस सुरक्षा देन साफ संदेश देता है कि उन्‍हें बीजेपी द्वारा सुरक्षा दी जा रही है और वो बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं : यूपी के मंत्री ओपी राजभर

सीबीआई ने जेएनयू छात्र नजीब के लापता होने के संबंध में मामला बंद होने की रिपोर्ट दायर की

पश्चिम बंगाल : बीएसएफ ने मालदा के सासनी में 5.5 किलो चांदी के गहने जब्‍त किए जिनकी कीमत 2,20,000 रुपये है.

यह जानकर आश्‍चर्यचकित हूं कि शशि थरूर मानते हैं कि सच्‍चे हिंदू अयोध्‍या में राम मंदिर नहीं चाहते. यह थरूर या राहुल गांधी का दृष्टिकोण हो सकता है, लोगों का नहीं. यह दिखाता है कि वो कैसे वास्‍तविकता से दूर हैं और कैसे वो केवल चुनावों के समय हिंदू हो जाते हैं : प्रकाश जावड़ेकर

भाजपा की गोवा इकाई की एक पुरानी वेबसाइट सोमवार को अज्ञात लोगों ने हैक कर ली और उसपर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के संदेश लिख दिए. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. वेबसाइट हैक होने के बाद उस पर 'टीम पीसीई' और 'मोहम्मद बिलाल' नाम भी लिखे गए.
आलोकनाथ ने लेखिका व निर्माता विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया

सेंसेक्स 131.52 अंक चढ़कर 34,865.10 अंक पर, निफ्टी 40 अंक के लाभ से 10,512.50 अंक पर हुए बंद
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत 


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
दिल्ली के बलजीत नगर में आईसीआईसीआई बैंक के सामने कैश वैन लूटने की कोशिश, कैश वैन को ड्राइवर पर दो से तीन बदमाशों ने हमला किया.  
असम के गुवाहाटी में रेलवे स्टेशन से 31 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है, जो अगरतला के रास्ते वापस बांग्लादेश जाने की कोशिश कर रहे थे. ये लोग पिछले तीन साल से बेंगलुरू में नौकरी कर रहे थे.

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ हर्षवर्द्धन ने जानकारी दी है, "हमारे विज्ञानियों ने अमेरिकी और फिनलैंड के विज्ञानियों के साथ मिलकर एक ऐसा मैकेनिज़्म विकसित किया है, जिसकी मदद से हम जल्द ही हवा के स्तर में आने वाली गिरावट की चेतावनी हासिल कर सकेंगे..."

एमजे अकबर ने प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का केस किया. प्रिया रमानी सहित कई महिला पत्रकारों ने अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए, अब यौन शोषण के आरोपों में घिरे एमजे अकबर, 8 खास बातें
अलीगढ़ में कश्मीरी छात्रों के साथ हुए विवाद पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- यह दुर्भाग्यपूर्ण, गृहमंत्री को मुद्दे को सुलझाना चाहिए
हरियाणा में पलवल के उत्तावर गांव के निवासियों का कहना है कि गांव में बनी खुलाफा-ए-राशिदान मस्जिद के लिए लश्कर-ए-तैयबा से फंड नहीं आए हैं, जैसा NIA कह रही है. गांव के मुखिया रमेश प्रजापति का कहना है, "ज़मीन कानूनी है, और मस्जिद के निर्माण के लिए कई गांवों के लोगों ने फंड दिया है..."

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख तथा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने 1,200 कश्मीरी विद्यार्थियों द्वारा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को छेड़कर चले जाने की चेतावनी दिए जाने पर कहा है, "यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि विद्यार्थी सत्र के बीच में छोड़कर जाना चाहते हैं... AMU के वाइस चांसलर, शिक्षकों, गृहमंत्री राजनाथ सिंह तथा गृह मंत्रालय के अधिकारियों को इस मुद्दे को सुलझाना चाहिए... मुझे उम्मीद है, इसे गंभीरता से लिया जाएगा..."

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने लखनऊ में कहा, "राज्य (गुजरात) में हिंसा भड़काने की कांग्रेस की कोशिशें नाकाम हो गई हैं, लेकिन मुझे लगता है, अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कार्रवाई करनी चाहिए... कांग्रेस का रुख स्पष्ट होना चाहिए, और पार्टी को उचित कार्रवाई करनी चाहिए..."

ईरान से आपूर्ति कम होने की स्थिति से निपटने की पुख्ता तैयारी: सूत्र 

ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंध लागू होने के बाद कच्चा तेल के आयात पर पड़ने वाले असर की भरपाई के लिए घरेलू तेल कंपनियों ने सऊदी अरब तथा इराक जैसे अन्य निर्यातकों के साथ पर्याप्त अनुबंध किये हैं. वरिष्ठ अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.  भारत ने वित्त वर्ष 2017-18 में ईरान से 226 लाख टन कच्चा तेल की खरीद की थी. मौजूदा वित्त वर्ष के लिए ईरान से करीब 250 लाख टन कच्चा तेल का सौदा हुआ है.
विश्व हिन्दू परिषद के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने सोमवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये जागरूकता फैलाने एवं जनमत तैयार करने के लिये परिषद इस सप्ताह से देश के हर राज्य के राज्यपाल को ज्ञापन देगी और संसद में कानून बनाने के लिये नवंबर में सांसदों पर दबाव बनायेगी.  
केनसिंगटन पैलेस के अनुसार, ब्रिटेन के प्रिंस हैरी तथा राजकुमारी मेगन मर्केल, यानी ड्यूक एवं डचेस ऑफ ससेक्स यह बताते हुए हर्षित हैं कि डचेस ऑफ ससेक्स वर्ष 2019 की बसंत ऋतु में शिशु को जन्म देने वाली हैं.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री तथा JDS नेता एचडी कुमारस्वामी ने बताया, "बैठकों के बाद हम (कांग्रेस और JDS) तीन लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि दो सीटों - शिमोगा और मांडिया - में JDS के प्रत्याशी लड़ेंगे, और बेल्लारी से कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेगा..."

मध्य प्रदेश के दतिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "राहुल गांधी सिर्फ एक बार प्रधानमंत्री कार्यालय गए हैं... क्योंकि वह किसानों के बारे में बात करना चाहते थे... मैंने PM से कहा, किसान कर्ज़ माफ कर देने का आग्रह कर रहे हैं... मैंने उन्हें कहा, मैं जानता हूं कि वह अमीरों के कर्ज़े माफ करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें किसानों के लिए भी ऐसा ही करना चाहिए... उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा..."

ओडिशा के कटक में महानदी नदी की बाढ़ में फंस गए तीन हाथियों को बचा लिया गया है. नारज बैराज के चार गेट खोल दिए जाने के बाद ये हाथी मुंडाली तक पांच किलोमीटर बह गए थे, जहां इन्हें बचाया गया.

नोएडा में पत्रकार सुधा सिंह का शव सेक्टर 99 स्थित उनके अपार्टमेंट में रविवार को बरामद हुआ था. SP (सिटी) ने बताया, "महिला का शव अपार्टमेंट के भीतर से बरामद हुआ था... उनके पुत्र के अनुसार, यह प्राकृतिक मौत थी... परिवार से सदस्यों के बयानों के आधार पर आगे तफ्तीश की जाएगी..."

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के CEO राहुल जौहरी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोर्ड के सूत्रों का कहना है कि एसोसिएशनें अपनी कार्ययोजना तैयार करने के लिए बैठक कर सकती हैं. सूत्रों ने कहा, एसोसिएशनें काफी चिंतित हैं, और महसूस करती हैं कि राहुल जौहरी का पद पर बने रहना असमर्थनीय हो गया है.

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर के नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर उनके इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवक कांग्रेस के सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

गुजरात के वडोदरा के एस्ट्रोफिज़िसिस्ट करण जानी को अमेरिका के अटलांटा शहर में पिछले शुक्रवार को एक गरबा कार्यक्रम से कथित रूप से जाने के लिए कहा गया, क्योंकि वॉलंटियरों का कहना था कि उनका सरनेम और वह हिन्दुओं जैसे नहीं दिखते हैं. करण जानी के पिता पंकज जानी का कहना है कि वह उस कार्यक्रम में वर्षों से जाता रहा है.

मक्काल निधि मैयम के नेता तथा अभिनेता कमल हासन ने सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को प्रवेश की अनुमति दिए जाने से जुड़े मुद्दे पर कहा, "यह सुप्रीम कोर्ट तथा श्रद्धालुओं के बीच का मामला है... मैं सिर्फ दर्शक हूं... मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा... मैं इस पर 'नो कमेंट्स' भी नहीं कहूंगा..."

समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, संयुक्त रूप से 2032 के ओलिम्पिक खेलों की मेज़बानी करने को लेकर चर्चा करने के लिए उत्तरी तथा दक्षिणी कोरिया अक्टूबर के अंत में बैठक करेंगे.

मुंबई : एसएनडीटी यूनिवर्सिटी के महिला होस्टल के वॉर्डन के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, क्योंकि उन्होंने कथित रूप से एक छात्रा से कपड़े उतारकर त्वचा में इन्फेक्शन साबित करने के लिए कहा था.

मासिक थोक मूल्य सूचकांक पर आधारित थोक मुद्रास्फीति सितंबर, 2018 के लिए 5.13 फीसदी (प्रावधानिक) रही है, जबकि पिछले माह यह दर 4.53 फीसदी थी, और पिछले साल इसी अवधि में यह 3.14 फीसदी रही थी.

अरुणाचल सेक्टर में चीनी सैनिकों ने वास्तविक नियंत्रण रेखा (LoAC) को पार किया, लेकिन भारतीय सेना द्वारा भारतीय क्षेत्र में घुस आने की बात कहने पर वे लौट गए. सूत्रों के मुताबिक, दोनों सेनाएं इस तरह के मुद्दों को तय प्रोटोकॉल के तहत सुलझा रही हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के दतिया में पीताम्बरा शक्तिपीठ में पूजा की. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया तथा कमलनाथ भी उनके साथ मौजूद थे.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि हरियाणा के पलवल में एक मस्जिद का निर्माण आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मिले फंड से किया गया है. मस्जिद के इमाम मोहम्मद सलमान को 70 लाख रुपये की राशि दुबई में बसे पाकिस्तानी नागरिक कामरान से हासिल हुई है. माना जाता है कि कामरान लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करता है, और भारत में आतंकवादी गतिविधियों के लिए राशि मुहैया करवाता है.

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है.

केरल के सबरीमाला मंदिर में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को प्रवेश देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ राजधानी तिरुअनंतपुरम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व में विरोध जुलूस निकाला गया.

बेंगलुरू में बनशंकरी पुलिस स्टेशन में कन्नड़ अभिनेता ध्रुव सरजा के खिलाफ अपने जन्मदिन के अवसर पर अनधिकृत रूप से फ्लेक्स बोर्ड लगाने के लिए बृहत बेंगलुरू महानगर पालिके के सहायक राजस्व अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है.

उत्तर प्रदेश में मेरठ के SP (ग्रामीण) राजेश कुमार ने बताया, "दिल्ली पुलिस के एक कर्मचारी की बाइक पर सवार दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है... वह अपने परिवार के साथ किसी समारोह में शिरकत कर लौट रहे थे, जब यह वारदात हुई... तफ्तीश की जा रही है..."

हरियाणा रोडवेज़ वर्कर्स यूनियन ने राज्य परिवहन विभाग द्वारा 700 से ज़्यादा प्राइवेट बसों को किराये पर लिए जाने के मुद्दे पर 16 और 17 अक्टूबर को राज्यभर में हड़ताल की घोषणा की है. यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, "सरकार का फैसला जनता तथा कर्मचारियों के हितों के खिलाफ है... हम सरकार को ऐसा नहीं करने देंगे..."

केंद्र सरकार ने उन करदाताओं के लिए वित्तवर्ष 2017-18 (आकलन वर्ष 2018-19) की इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने की अंतिम तारीख को 15 अक्टूबर से बढ़ाकर 31 अक्टूबर कर दिया है, जिन्हें अपनी रिटर्न ऑडिट रिपोर्ट के साथ दाखिल करनी होती है.
उत्तर प्रदेश में आगरा के स्थानीय निवासियों का कहना है, "यमुना नदी की सफाई का काम अभी तक शुरू नहीं हुआ है... लगभग 90 छोटे-बड़े नाले नदी में आकर गिरते हैं... 460 करोड़ रुपये की यमुना सफाई योजना को अब तक लागू नहीं किया गया है, क्योंकि जल विभाग को उसे लागू करने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र हासिल नहीं हुआ है..."


केरल में नन से रेप के आरोपी जालंधर के बिशप फ्रैंक मुलक्कल को केरल हाईकोर्ट से सशर्त ज़मानत मिल गई है. बिशप को केरल में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी, और उन्हें अपना पासपोर्ट भी कोर्ट में जमा कराना होगा. बिशप को 21 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

अफगान राजनयिकों के लिए दिल्ली में आयोजित पहले संयुक्त भारत-चीन प्रशिक्षण कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर भारत में चीन के राजदूत लुओ ज़ाओहुई ने बताया कि चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी साल नवंबर में अर्जेन्टीना में मुलाकात करेंगे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा है, "जिस तरह आपने (केंद्र सरकार ने) ट्रिपल तलाक को लेकर कानून बनाया है, और SC/ST एक्ट में संशोधन किया है, हम मांग करते हैं कि उसी तरह अयोध्या में राम मंदिर को लेकर भी अध्यादेश लाया जाए... लोकसभा तथा राज्य विधानसभा में बहुमत मौजूद है, और अध्यादेश पर दस्तखत करने के लिए हमारे राष्ट्रपति भी हैं, सो, बातें करने की जगह अध्यादेश लाएं..."

केरल : ट्रावणकोर देवस्वओम बोर्ड ने पंडलम रॉयल फैमिली, सबरीमाला के पुजारियों, पुजारी संगठनों तथा हिन्दू संगठनों को मंगलवार को एक बैठक के लिए आमंत्रित किया है. बैठक त्रिवेंद्रम स्थित देवस्वओम बोर्ड के कार्यालय में होगी.

अफगान राजनयिकों के लिए दिल्ली में आयोजित पहले संयुक्त भारत-चीन प्रशिक्षण कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर अफगान राजनयिकों के साथ भारत में चीन के राजदूत लुओ ज़ाओहुई, भारत में अफगानिस्तान के चार्ज डी'अफेयर्स मोहम्मद खैरुल्ला आज़ाद तथा फॉरेन सर्विस इंस्टीट्यूट के डीन जेएस मुकुल.

दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने झारखंड कोल ब्लॉक के आवंटन में कथित अनियमितताओं के मामले में नवीन जिन्दल तथा 14 अन्य को ज़मानत दे दी है. सभी आरोपियों तको एक लाख का निजी मुचलका तथा इसी रकम का एक-एक ज़मानती पेश करना होगा.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित उनके आधिकारिक आवास में मुलाकात की.

अभिनेता आलोकनाथ के वकील अशोक सरावगी ने बताया है कि आलोकनाथ ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के नोटिस का जवाब दे दिया है, और यौन शोषण के सभी आरोपों को खारिज किया है.

राजस्थान के मंत्री जसवंत सिंह यादव ने अलवर में कहा, "राफेल सौदा हुआ... वे लड़ाकू विमान है, जिन्हें काफी मुश्किलों के बाद हासिल किया गया... पाकिस्तान हासिल नहीं कर पाया... राहुल गांधी इसलिए परेशान हैं कि मोदी ने उन्हें हासिल कर लिया, और पाकिस्तान उन्हें हासिल नहीं कर पाया... वह (राहुल गांधी) कहते हैं कि हिन्दू आतंकवादी हैं... ऐसा शख्स प्रधानमंत्री बनकर क्या करेगा...? वह भारत के लोगों को बताते हैं कि हिन्दू आतंकवादी हैं... इसका क्या अर्थ होता है...? अगर आप पाकिस्तान को खुश करना चाहते हैं, तो उसके लिए हमारा अपमान क्यों कर रहे हैं...?"

BSE सेंसेक्स इस वक्त 34,687.49 पर, और NSE निफ्टी 10,450.20 के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं.
अमेरिकी डॉलर की तुलना में भारतीय रुपये में कमज़ोरी जारी, 73.87 के स्तर पर पहुंचा.

अमेरिकी डॉलर की तुलना में 24 पैसे कमज़ोर होकर 73.80 के स्तर पर खुला भारतीय रुपया.
राजस्थान की राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रविवार को सोने के एक तस्कर (स्मगलर) को गिरफ्तार किया, और उसके कब्ज़े से दो किलोग्राम सोने के ज़ेवर बरामद हुए हैं. तस्कर बैंकॉक से आ रहा था, और उसने सुरक्षाधिकारियों को धोखा देने के लिए ज़ेवरों को पेंट किया हुआ था. तफ्तीश जारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्लोबल तेल और गैस कंपनियों के CEO से सोमवार सुबह 10 बजे मुलाकात करने जा रहे हैं.

एयर इंडिया का विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ान भरने की तैयारियों में जुटा था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. एक सूत्र ने सोमवार को यह जानकारी दी. 
मुंबई पुलिस ने कल गामदेवी पुलिस स्टेशन के नजदीक पत्रकार पर हमला करने वाले सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया .
महाराष्ट्र के उत्पाद शुल्क मंत्री ने राज्य में शराब की ऑनलाइन बिक्री तथा डिलीवरी को अनुमति देने के मामले पर कहा, "सरकार ने अब तक इस तरह की कोई नीति नहीं बनाई है, इस संदर्भ में हमें सिर्फ कुछ अर्ज़ियां मिली हैं... एक ग्रुप को पहले पकड़ा गया था, जो व्हॉट्सऐप के ज़रिये शराब सप्लाई कर रहा था, जो गैरकानूनी था... लोगों ने हमसे कहा है कि इसे लेकर नीति बनाई जाए..."

दिल्ली के वसंत कुंज में लिफ्ट देकर सहकर्मियों ने कथित तौर पर युवती से किया रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार.
आज फिर बढ़े तेल के दाम, पेट्रोल और डीजल 8 पैसे हुआ महंगा. दिल्ली में पेट्रोल 82.72 और डीजल 75.46 रुपये प्रति लीटर पहुंचा.
आईसीसी की मीटिंग में यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे राहुल जौहरी की जगह बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे.
गुरुग्राम के भीड़ - भाड़ वाले एक बाजार में निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा कथित रूप से गोली मारने के बाद घायल हुई एक न्यायाधीश की पत्नी की मौत हो गई है, जबकि उनके 18 वर्षीय पुत्र को ''ब्रेन डेड'' घोषित कर दिया गया है.  
पश्चिम बंगाल के दमदम में हुए ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या 3 हुई. बीती रात शरद शेट्टी नाम के शख़्स की मौत हो गई.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर जा रहे हैं. अपने इस दौरे के दौरान वह दतिया में एक मंदिर में भी दर्शन करने जाएंगे. इसके अलावा वह इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगे. गौरतलब है कि राहुल गांधी राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कई जगहों पर रैली भी कर सकते हैं. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
यूपी में दिवाली से पहले योगी सरकार का तोहफा, कर्मचारियों को मिलेगा बोनस
NEWS FLASH: बिहार : मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में हुई उच्‍चस्‍तरीय बैठक के बाद 23 जिलों के 206 प्रखंडों को सूखाग्रस्‍त घोषित किया गया
हाथरस : तेरहवीं का भोज खाकर लौट रहे थे, बस से हुई टक्कर, पिकअप में सवार 17 की मौत
Next Article
हाथरस : तेरहवीं का भोज खाकर लौट रहे थे, बस से हुई टक्कर, पिकअप में सवार 17 की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com