विज्ञापन
5 years ago

भारतीय जनता पार्टी (BJP) संसदीय दल की बैठक आज, यानी 16 जुलाई को संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग में हो रही है. बैठक में PM नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हैं. बता दें कि इस बैठक में संगठन से जुड़े कई अहम मुद्दों पर भी बात हो सकती है. वहीं, दूसरी तरफ आज और कल देश के कई हिस्सों में चंद्रग्रहण देखा जा सकता है. बता दें कि यह इस साल का आखिरी चंद्रग्रहण होगा. उधर, कर्नाटक संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा विधानसभा स्पीकर को दिए गए आदेश की समयसीमा आज पूरी होगी. वहीं, आज ही पूरे देश में गुरु पूर्णिमा का पर्व मनाया जाएगा. उधर, असम में बाढ़ का असर राज्य के तकरीबन हर जिले पर दिखने लगा है. बाढ़ के बिगड़ते हालात को देखते हुए लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

डीजीसीए ने सुरक्षा मनकों के उल्‍लंघन को लेकर स्‍पाइस जेट के दो और एयर इंडिया के एक पायलट को किया निलंबित. एयर इंडिया के एक केबिन क्रू को भी निलंबित किया गया.

छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश के लिए नए राज्‍यपालों की हुई नियुक्ति, सुश्री अनुसुइया उइके छत्तीसगढ़ की और विश्‍वभूषण हरिचंदन होंगे आंध्रप्रदेश के नए राज्‍यपाल.

कर्नाटक सरकार ने पुलिस सुधार को लेकर औराडकर कमेटी की सिफारिशों को दी मंजूरी; कांस्‍टेबल, हेड कांस्‍टेबल, असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर और सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (गैर आईपीएस) की सैलरी होगी रिवाइज.

बिहार : भारी बारिश के बाद कटिहार के आजमनगर इलाके से होकर बहने वाली महानंदा नदी के जलस्‍तर बढ़ा, स्‍थानीय लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर ले जाया गया.

मुंबई : डोंगरी की बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्‍या 4 हुई, एनडीआरएफ की 3 टीमें बचाव कार्य में जुटी हैं.

दिल्‍ली : पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से की मुलाकात.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है, "मुंबई के डोंगरी इलाके में इमारत ढहना पीड़ादायक है... मेरी संवेदनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने जानें गंवाई हैं... मैं आशा करता हूं, ज़ख्मी जल्द स्वस्थ होंगे... महाराष्ट्र सरकार, NDRF तथा स्थानीय प्रशासन राहत अभियान चला रहे हैं, और ज़रूरतमंदों की मदद कर रहे हैं..."

भारतीय वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बी.एस. धनोआ ने कारगिल युद्ध की 20वीं वर्षगांठ पर कहा, "सभी अच्छे जनरलों की तरह हम भी अंतिम युद्ध के लिए तैयार हैं... अगर कारगिल दोबारा होता है, तो हमारी तैयारी बहुत अच्छी है..."

दिल्ली : समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व नेता तथा पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भारतीय जनता पार्टी (BJP) महासचिव भूपेंद्र यादव की उपस्थिति में BJP में शामिल हो गए.

देखें VIDEO: मध्य प्रदेश में इंदौर के कामधेनु नगर में नगर निगम ने मंगलवार को एक गैरकानूनी इमारत को ढहा दिया.

अपडेट : मुंबई पुलिस के मुताबिक, डोंगरी में इमारत ढहने के की दुर्घटना में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है, और आठ लोग ज़ख्मी हुए हैं.

NDTV संवाददाता के अनुसार, एयर इंडिया ने एक बयान में कहा है, "पाकिस्तानी एयरस्पेस खुलने के बाद आज रात से ही एयर इंडिया अपने पुराने रूट से उड़ान भरेगी... USA की तरफ जाने वाली फ्लाइट में एयर स्पेस बंद होने से करीब डेढ़ घंटे ज़्यादा लगने लगा था... अब एयरस्पेस खुलने से 25 फीसदी कम क्रू की ज़रूरत होगी. अमेरिका आने-जाने उड़ानों के आपरेशन कॉस्ट में एक तरफ 20 लाख रुपये की बचत होगी, जबकि यूरोप की उड़ानों में पांच लाख रुपये की..."
सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक में बागी विधायकों के मुद्दे पर फैसला सुरक्षित रखा, बुधवार सुबह 10:30 बजे सुनाया जाएगा.

स्वतंत्र देव सिंह को यूपी बीजेपी तो चंद्रकांत दादा पाटिल को महाराष्ट्र बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया
महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष रावसाहेब पाटिल ने दिया अपने पद से इस्तीफा
देखें VIDEO: बरेली के मेयर उमेश गौतम स्वास्थ्य अधिकारी पर बरसे, और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. स्वास्थ्य अधिकारी की शिकायत पर मेयर सहित 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पाक-अधिकृत कश्मीर में अचानक आई बाढ़ में 28 लोगों की मौत

इस्लामाबाद से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में मूसलाधार बारिश और तत्पश्चात उससे आई बाढ़ से नीलम घाटी में बड़ी संख्या में मकान और मस्जिदें ध्वस्त हो गईं तथा विभिन्न हादसों में कम से कम 28 लोग मारे गए हैं.
बाड़मेर में एक युवक, दो युवतियों ने पानी की हौद में डूबकर की खुदकुशी

बाड़मेर से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, राजस्थान के बाड़मेर जिले में आपस में रिश्तेदार एक युवक एवं दो युवतियों ने कथित तौर पर पानी की हौद में कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान पूनमाराम (18), रिश्ते में उसकी बहन अवली (18) एवं उसकी भाभी देउ (22) के रूप में हुई है.
अपडेट : BMC डिज़ास्टर मैनेजमेंट सेल के मुताबिक, डोंगरी में इमारत ढहने के बाद दो लोगों की मौत हो गई है, और पांच लोगों को बचाया जा चुका है.

दिल्ली : केंद्रीय कैबिनेट की बैठक बुधवार दोपहर 1 बजे संसद एनेक्सी बिल्डिंग में होगी.

NDTV संवाददाता के अनुसार, दिल्ली में अपराध की बढ़ती वारदात को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की.
CBI की पंचकूला स्थित विशेष अदालत में मानेसर भूमि घोटाला केस में अगली सुनवाई 26 जुलाई तथा एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) प्लॉट आवंटन केस में अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी.

कर्नाटक के स्पीकर ने SC में कहा, "अयोग्यता और इस्तीफा दोनों पर कल (बुधवार) तक फैसला कर लूंगा..."

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, कर्नाटक संकट पर विधानसभा अध्यक्ष के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, "कृपया पुराने आदेश में संशोधन करें, मैं अयोग्यता और इस्तीफा दोनों पर कल (बुधवार) तक फैसला कर लूंगा..."
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुख्यात ड्रग डीलर करण खन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्ज़े से गांजा, कैलिफोर्निया वीड और गांजा ऑयल बरामद हुआ है. इन मादक द्रव्यों को ले जाने के लिए इस्तेमाल की जा रही एक SUV को भी ज़ब्त किया गया है.

पटना : बिहार में बाढ़ के हालात को लेकर राज्य सरकार पर अकर्मण्यता का आरोप लगाते हुए राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता राबड़ी देवी सहित विपक्षी दलों ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राव तुलाराम फ्लाईओवर का उद्घाटन किया.

नागरिक उड्डयन के लिए पाकिस्तान के वायुक्षेत्र को खोले जाने पर एयर इंडिया के अधिकारी ने बताया, "हम इस मामले को देख रहे हैं, और पाकिस्तान के वायुक्षेत्र का इस्तेमाल करते हुए उड़ानें शेड्यूल करने में 2-3 दिन लगेंगे..."

बेंगलुरू : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर कांग्रेस के विधायकों के साथ ताज यशवंतपुर से रवाना हो गए हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में बाढ़ के हालात पर कहा, "SDRF और NDRF की 26 टीमों ने बाढ़-प्रभावित इलाकों से 1,25,000 लोगों को सुरक्षित निकाला है... 199 राहत कैम्प बनाए गए हैं, 676 कम्युनिटी किचन बनाई गई हैं, इस तरह के और कदम भी उठाए जाएंगे..."

मुंबई : डोंगरी में टंडेल स्ट्रीट पर चार-मंज़िला केसरबाई बिल्डिंग ढह गई है. 40 से ज़्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और NDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं.

मुंबई के डोंगरी इलाके में पांच मंजिला इमारत गिरी, कईयों के दबने की आशंका
भ्रष्टाचार, काला धन और बेनामी लेनदेन को रोकने के लिए नागरिकों के आधार नंबर के साथ उनकी चल व अचल संपत्ति को लिंक कर दिए का निर्देश दिल्ली व केंद्र सरकार को दिए जाने की मांग करने वाली याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र व दिल्ली सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. मामले की अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी.

ज़्यादा से ज़्यादा मताधिकार का प्रयोग सुनिश्चित करने तथा फर्ज़ी व दोहरे मतदान को रोकने के लिए आधार-आधारित चुनाव मतदान प्रणाली को लागू करने की मांग करने वाली याचिका का निपटारा करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग से आठ सप्ताह के भीतर कानून के अनुसार इस पर फैसला लेने के लिए कहा है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई में कोस्टल रोड प्रोजेक्ट को दी गई कोस्टल रेगुलेशन ज़ोन मंज़ूरी रद्द कर दी है. स्थानीय निवासियों तथा कुछ गैर-सरकारी संगठनों (NGOs) की याचिकाओं पर यह फैसला सुनाया गया.

कर्नाटक के बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान 10 बागी विधायकों की पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने कहा, "स्पीकर इस्तीफों को इतने दिन तक नहीं रोक सकते... नियम के अनुसार इन पर निर्णय जल्द लिया जाना चाहिए..."

बाढ़ प्रभावित इलाकों में तत्काल बचाव कार्यों में मदद करें कांग्रेस कार्यकर्ता : राहुल गांधी

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, देश के कई हिस्सों में आई भयावह बाढ़ पर चिंता जताते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्विटर पर पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे प्रभावित इलाकों में तत्काल राहत एवं बचाव कार्य में जुट जाएं.
पटना : बिहार में बाढ़ के हालात को लेकर राज्य के विपक्षी दलों ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

कर्नाटक के बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान 10 बागी विधायकों की पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने कहा, "मैं विधायक नहीं बने रहना चाहता... मुझे कोई मजबूर नहीं कर सकता... मेरा इस्तीफा मंज़ूर करना ही होगा..."

कर्नाटक के बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान विधायकों की पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने कहा, "उमेश जाधव ने इस्तीफा दिया था, और उनका इस्तीफा मंज़ूर भी हो गया था..."

राज्यसभा सदस्य के रूप में इस्तीफा देने वाले समाजवादी पार्टी (SP) नेता तथा पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर संसद परिसर में केंद्रीय मंत्री तथा BJP नेता अनुराग ठाकुर के साथ.

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया शुरुआती कारोबार में पांच पैसे फिसला

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, मंगलवार को शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया पांच पैसे टूटकर 68.59 पर खुला. देश के निर्यात में आठ महीने के बाद गिरावट का असर स्थानीय मुद्रा पर पड़ा.
कर्नाटक के बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है.

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़ तथा उधम सिंह नगर जिलों के दूरदराज इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है.

'भारतीय सीमा में चीन की घुसपैठ' को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है.

उत्तराखंड : पिथौरागढ़ में एक घर में घुस गए तेंदुए के बच्चे को वनविभाग अधिकारियों ने सोमवार को सुरक्षित निकाल लिया.

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र तथा असम सरकार द्वारा NRC प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अंतिम तिथि 31 जुलाई को आगे बढ़ाने के लिए दी गई अर्ज़ी को जल्द सूचीबद्ध करने से इंकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि याचिका पर विचार किया जाएगा.

कर्नाटक : IMA केस के सिलसिले में रोशन बेग को हिरासत में लिए जाने के खिलाफ उनके वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है.

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों का उछाल

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वैश्विक बाजारों में मिल-जुले रुख के बीच बैंकिंग शेयरों में बढ़त के दम पर मंगलवार को शुरुआती कारोबार में BSE सेंसेक्स में 100 अंकों से अधिक की तेजी देखी गई. शुरुआत के पहले पौने घंटे के कारोबार के बाद BSE का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक 104.83 अंक या 0.27 प्रतिशत चढ़कर 39,001.54 अंक पर पहुंच गया. इसी तरह NSE निफ्टी पर 29.25 अंक, यानी 0.25 फीसदी की बढ़त के साथ 11,617.60 अंक पर कारोबार हो रहा था.
जम्मू एवं कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन से जुड़ी संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने लोकसभा में शून्यकाल नोटिस दिया है.

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता के मानहानि मुकदमे में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को ज़मानत

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर किए गए मानहानि के मुकदमे में दिल्ली की एक विशेष अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ज़मानत दे दी है. मामले की अगली सुनवाई 25 जुलाई को होगी.

बठिंडा (पंजाब) : मंगलवार तड़के भगता भाई के इलाके में एक गोशाला की छत गिर जाने से कई गायों के फंसे होने की आशंका है.

हरियाणा : एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) प्लॉट आवंटन केस तथा मानेसर भूमि घोटाला केस के सिलसिले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा CBI की पंचकूला स्थित विशेष अदालत पहुंच गए हैं.

'भारत-चीन सीमा पर तनाव' को लेकर कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है.

मुंबई : घाटकोपर के नारायण नगर इलाके में पुलिस ने 14 जुलाई को 20-वर्षीय लड़की की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है.

मुरादाबाद : भारी बारिश के चलते मंगलवार तड़के नागफनी इलाके में एक मकान की छत गिर जाने की वजह से एक परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है, और पांच लोग ज़ख्मी हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

उत्तर प्रदेश : डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

बांदा से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के धौंसड गांव में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित रूप से डंडे से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, जिसके बाद वह फरार हो गया. सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) राघवेन्द्र सिंह ने बताया, "धौंसड गांव में अशोक पटेल (34) ने डंडे से पीट-पीटकर अपनी पत्नी सरला पटेल (30) की हत्या कर दी है और फरार हो गया है..."
दिल्ली : संसद पुस्तकालय भवन में BJP संसदीय दल की बैठक जारी है.

पेट्रोल के दाम में वृद्धि पर लगा ब्रेक, डीज़ल के भाव भी स्थिर

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, पेट्रोल के भाव में पिछले तीन दिन से जारी वृद्धि का सिलसिला मंगलवार को थम गया. डीज़ल के दाम में भी बदलाव नहीं किया गया है. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम पूर्ववत क्रमश: 73.21 रुपये, 75.55 रुपये, 78.82 रुपये और 76.03 रुपये प्रति लीटर रहे. चारों महानगरों में डीज़ल के दाम भी पूर्ववत क्रमश: 66.24 रुपये, 68.31 रुपये और 69.43 रुपये और 69.96 रुपये प्रति लीटर बने रहे.
उत्तराखंड : भारी बारिश के चलते भूस्खलन होने से नीर गद्दू के निकट ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे ब्लॉक हो गया है. सड़क को दोबारा शुरू करने की कोशिशें जारी हैं.

बेंगलुरू : IMA केस की जांच कर रही SIT द्वारा सोमवार रात को हिरासत में लिए गए रोशन बेग से कार्लटन हाउस स्थित CID मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पुस्तकालय भवन में BJP संसदीय दल की बैठक में शिरकत के लिए पहुंच गए हैं.

बाली में महसूस हुए भूकंप के झटके, मकानों और मंदिरों को नुकसान

देंपसार से समाचार एजेंसी AP के अनुसार, इंडोनेशिया के बाली, लोम्बोक और पूर्वी जावा में मंगलवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. इससे कई जगह मकानों और मंदिरों को नुकसान पहुंचने की सूचना है. जियोफिजिक्स एजेंसी का कहना है कि भूकंप से सुनामी आने की कोई आशंका नहीं है. अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण के अनुसार, भूकंप की तीव्रता 5.7 मापी गई.
दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संसद पुस्तकालय भवन में BJP संसदीय दल की बैठक में शिरकत के लिए पहुंच गए हैं.

दिल्ली : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी, विदेशमंत्री एस. जयशंकर तथा विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन संसद पुस्तकालय भवन में BJP संसदीय दल की बैठक में शिरकत के लिए पहुंच गए हैं.

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर श्रद्धालुओं ने नागपुर के साई मंदिर में पूजा-अर्चना की.

प्रयागराज : गुरु पूर्णिमा के अवसर पर श्रद्धालुओं ने प्रार्थना की और त्रिवेणी संगम पर स्नान किया.


पश्चिम बंगाल में 'कट मनी' के चलते जनता के प्रभावित होने के मुद्दे को लेकर BJP सांसद प्रभात झा ने राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया है.

देश में साइबर सिक्योरिटी की ज़रूरत के मुद्दे को लेकर BJP सांसद अमर शंकर साबले तथा पाकिस्तान में हिन्दू अल्पसंख्यकों, विशेषकर लड़कियों के जबरन धर्मांतरण एवं उन पर हो रहे अत्याचार के मुद्दे को लेकर BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिए हैं.

जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर से जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी बसीर अहमद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी बसीर अहमद को जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दो लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था.

मुंबई के मेयर विश्वनाथ महादेश्वर की सरकारी गाड़ी 'नो पार्किंग ज़ोन' में खड़ी होने पर चालान कटा

मुंबई के मेयर विश्वनाथ महादेश्वर की सरकारी गाड़ी 'नो पार्किंग ज़ोन' में खड़ी पाई गई जिसके बाद यातायात पुलिस ने उसका चालान काट दिया.


दरभंगा-सीतामढ़ी के बीच रेल सेवा प्रभावित, कमतौल-जोगियारा के बीच बाढ़ का पानी रेल पुल संख्या 18 के ख़तरे के निशान को पार
दो अलग-अलग घटनाओं में रविवार रात दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाशों के पैर में गोलियां लगी हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दो कॉन्स्टेबलों को भी गोलियां लगी हैं.
इंडोनेशिया के बाली क्षेत्र में महसूस किए गए रिक्टर स्केल पर 5.7 की तीव्रता वाले भूकंप ने झटका.
बाराबंकी: सफदरगंज इलाके के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि चारा नहीं मिलने की वजह से भूख से गायों की मौत हुई है.
पंजाब: मोगा जिले में बिजली चोरी की शिकायत करने पर एक युवक को पांच लोगों ने बांधकर पीटा.
दिल्ली: अलीपुर में रात में पेपर गोदाम में लगी आग. बाद में आग पर काबू पा लिया गया.
भारतीय जनता पार्टी (BJP) की संसदीय बोर्ड की बैठक आज यानी 16 जुलाई को संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग में होनी है. इस बैठक में पीएम मोदी समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के शामिल होनी की संभावना जताई जा रही है.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश के लिए नए राज्‍यपालों की हुई नियुक्ति
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com