विज्ञापन
6 years ago
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कॉरपोरेट सामाजिक जवाबदेही (सीएसआर) पोर्टल लॉन्च करेंगे और आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग पेशेवरों को संबोधित करेंगे. हांगकांग से मकाउ व चीन के झुहाई शहर को जोड़ने वाला पुल आज से लोगों को लिए खोल दिया जाएगा. यह दुनिया का सबसे लंबा समुद्री पुल है. निर्माण शुरू होने के नौ साल बाद इसे खोला जा रहा है. इस पुल के निर्माण पर 20 अरब डॉलर की लागत आई है. लखनऊ में आज बीजेपी और आरएसएस की बैठक होगी. संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में इलाहाबाद में होने वाले कुंभ के अलावा राम मंदिर के बारे में चर्चा हो सकती है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे आज विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. पहले वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज टीम को 8 विकेट से मात दी थी. इसके अलावा, देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...
न्यूयॉर्क में संदिग्ध सामान मिलने की वजह से CNN का ऑफिस खाली कराया गया.
गोवा के पोरवोरिम में 23 साल की महिला से रेप के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. महिला रिश्ते में आरोपियों की भतीजी है. महिला ने आरोप लगाया है कि बीते 10 साल से वे लोग उनसे बलात्कार कर रहे थे.
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के वाशिंगटन स्थित घर में विस्फोटक सामग्री भेजी गई. इससे पहले आज ही पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के न्यूयॉर्क सिटी स्थित घर में बम मिला था. न्यूज एजेंसी एपी ने दी जानकारी.
मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 40 उम्मीदवारों की सूची जारी की.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के न्यूयॉर्क सिटी स्थित घर में बम मिला. न्यूज एजेंसी एपी ने दी जानकारी.
यशवंत सिन्हा, प्रशांत भूषण और अरुण शौरी ने राफेल सौदे की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की. दायर याचिका में कहा है कि सीबीआई ने 4 अक्टूबर को दी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है.
CBI में जारी संग्राम के बीच केंद्रीय सतर्कता आयुक्त केवी चौधरी ने मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. 
पश्चिम बंगाल के संतरागाछी जंक्शन पर हुए फुटओवर ब्रिज हादसे के लिए एफआईआर दर्ज कर ली गई है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) अधिकारी ने यह जानकारी दी. भगदड़ में दो लोगों की मौत हो गई थी और बारह लोग घायल हो गए थे. 
राकेश अस्थाना केस के अजय बस्सी की जगह पर सतीश डागर नए IO होंगे.

शिवाजी स्मारक के पास महाराष्ट्र सरकार की पैसेंजर बोट पलटी, राहत और बचाव कार्य जारी.
भीमा कोरेगांव मामले में वर्नेन गोंजाल्विस, अरुण फरेरा और सुधा भारद्वाज की जमानत याचिकाओं पर 26 अक्टूबर को फैसला सुनाएगा पुणे सेशन्स कोर्ट.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में IT प्रोफेशनलों को संबोधित करते हुए कहा, "हर प्रयास की, चाहे वह कितना ही छोटा या बड़ा हो, कीमत समझी जानी चाहिए... सरकारों के पास भले ही योजनाएं और धन होता है, लेकिन किसी भी पहल की सफलता जनता की शिरकत पर ही निर्भर करती है..."



आम्रपाली केस में सुप्रीम कोर्ट ने दो फॉरेंसिक ऑडिटरों से केस की प्रगति के मामले में विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट गुरुवार तक दाखिल करने के लिए कहा, और मामले की अगली सुनवाई 26 अक्टूबर (शुक्रवार) तय की है.

CBI में चल रहे घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "मुझे विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट CBI के निदेशक को राहत देगा, क्योंकि यह दिल्ली स्पेशल पुलिस एस्टैबलिशमेंट एक्ट की धारा 4 का उल्लंघन है... मैं जानना चाहता हूं कि CVC ने उन्हें हटाने के लिए किस धारा का इस्तेमाल किया... प्रधानमंत्री एक भ्रष्ट अधिकारी को क्यों बचा रहे हैं...? सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमज़ोर किया जा रहा है..."

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में 36-वर्षीय एक शख्स को अपनी ही पांच-वर्षीय भतीजी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शख्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई के अंधेरी इलाके में बुधवार को चकाला मेट्रो स्टेशन के निकट एक चलती कार में आग लग गई, जिस पर काबू पा लिया गया है. किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है.

महाराष्ट्र के रायगढ़ में अलीबाग के निकट मांडवा जेट्टी इलाके से पुलिस ने एक करोड़ 70 लाख रुपये मूल्य के सांप के ज़हर की तस्करी के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

भारत सरकार ने बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता वाले मंत्रिसमूह (नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण व मेनका गांधी) का गठन किया है, ताकि कार्यस्थलों पर यौन शोषण की रोकथाम और ऐसे मामलों से निपटने के लिए कानूनी तथा संस्थागत ढांचा मजबूत किया जा सके.

बेंगलुरू साइबर क्राइम पुलिस ने मंगलवार को UNOCOIN क्रिप्टोकरेंसी कंपनी से दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, तीन क्रेडिट कार्ड, पांच डेबिट कार्ड, एक क्रिप्टोकरेंसी डिवाइस तथा 1.79 लाख रुपये की नकदी ज़ब्त की है. UNOCOIN ने ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर द कैम्प फोर्ट मॉल में एक ATM कियोस्क खोला था. इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है.

CBI के शीर्ष अधिकारियों आलोक वर्मा तथा राकेश अस्थाना से जुड़े मुद्दे की जांच के लिए विशेष जांच टीम (SIT) के गठन की मांग करने वाली याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की गई है. याचिका में यह भी मांग की गई है कि SIT में सुप्रीम कोर्ट के एक सेवानिवृत्त जज को भी रखा जाए.

CBI में चल रहे घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा, "CBI, CVC, न्यायपालिका, चुनाव आयोग जैसी संस्थाएं लोकतंत्र के स्तंभ हैं... यह वास्तव में बेहद दुःखद है कि शीर्षतम जांच एजेंसी के प्रमुख ही एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं... यह संसद के आगामी सत्र के लिए बड़ा मुद्दा है..."

देखें VIDEO: CBI के जांच अधिकारी एके बस्सी, जिनका बुधवार को ही पोर्ट ब्लेयर स्थानांतरण किया गया है, ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से इंकार कर दिया.

विजय माल्या और अगस्ता वेस्टलैंड सहित सभी संवेदनशील केस पर CBI के नए अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव खुद निगरानी रखेंगे.

जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है, "शहरी स्थानीय निकाय चुनाव बिल्कुल शांतिपूर्ण तरीके से बिना किसी हिंसा के हो गए... मुझे उम्मीद है कि पंचायत चुनाव भी शांतिपूर्वक हो जाएंगे, और सभी इस प्रक्रिया में भाग लेंगे..."

राजस्थान के झालावाड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए कहा, "कल रात 'चौकीदार' ने CBI के डायरेक्टर को हटाया, क्योंकि CBI राफेल पर सवाल उठा रही थी..."

वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टीम इंडिया को लगा पहला झटका. पिछले मैच के शतकवीर रोहित शर्मा सिर्फ 4 रन बनाकर केमार रोच का शिकार बने. शिमरॉन हेटमायर ने लपका कैच.
भीमा कोरेगांव केस : बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले के शुरुआती आरोपियों सुधीर धवले, रोना विल्सन, महेश राउत, सुरेंद्र गाडलिंग तथा शोमा सेन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के लिए समयसीमा बढ़ाने से इंकार कर दिया है.

CBI के शीर्ष अधिकारियों को छुट्टी पर भेजे जाने को लेकर कांग्रेस ने किया नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला. अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, "CBI एक्ट का उल्लंघन किया गया..."
विशाखापट्टनम ODI : वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टीम इंडिया ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया

मेहमान वेस्ट इंडीज़ टीम के खिलाफ पांच ODI मैचों की शृंखला के विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर भ्रमणकारी टीम को पहले गेंदबाज़ी करने का न्योता दिया है. टीम इंडिया ने शृंखला का पहला मैच शानदार तरीके से आठ विकेट से जीता था, और इस वक्त वह सीरीज़ में 1-0 से आगे है.

दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम ने सिर्फ एक बदलाव किया है, और तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद के स्थान पर चाइनामैन कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में स्थान दिया है.

छत्तीसगढ़ में सुकमा के SP अभिषेक मीणा ने बताया, "एक CRPF कर्मी ने बुधवार को सुकमा स्थित CRPF के सेकंड बटालियन हेडक्वार्टर में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है..."

CBI के दोनों शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ जांच करना CVC का अधिकारक्षेत्र : वित्तमंत्री अरुण जेटली

CBI में अधिकारियों के तबादले किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा, "CBI प्रमुख जांच एजेंसी है, और उसकी संस्थागत अखंडता बनाए रखने के लिए अनिवार्य है कि जांच निष्पक्ष हो..."

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जानकारी दी है, "भारत ने मलावी के साथ प्रत्यर्पण संधि पर हस्ताक्षर किए हैं..."

CBI के DIG तरुण गाबा, SP सतीश डागर तथा संयुक्त निदेशक वी. मुरुगेसन CBI के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ आरोपों की जांच करेंगे.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने CBI की स्वतंत्रता में आखिरी कील ठोक दी है... CBI को तोड़कर खत्म कर दिया जाना पूरा हो चुका है..."

CPM नेता सीताराम येचुरी का कहना है, "हम नहीं जानते, CBI राफेल मुद्दे की जांच कर रही थी या नहीं... अगर ऐसा है, तो यह आदेश (CBI निदेशक को छुट्टी पर भेजा जाना) सरकार, प्रधानमंत्री तथा शामिल अधिकारियों को बचाने के लिए दिया गया... (CBI के विशेष निदेशक राकेश) अस्थाना के खिलाफ आरोपों की जांच कर रहे DIG को अंडमान में 'काला पानी' क्यों भेजा गया...?"

पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह का कहना है, "मेरा मानना है कि संस्थान (CBI) की अखंडता सबसे अहम है... किन्हीं अनूठे हालात में सरकार के पास कदम उठाने का पूरा अधिकार है... इस वक्त दो शीर्षतम अधिकारियों के बीच खुली जंग संस्थान के लिए काला दिन है..."

हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के SDM बैजनाथ विकास शुक्ला ने बताया, "स्पेन के पैराग्लाइडर को बुधवार सुबह बचा लिया गया है, और सफलतापूर्वक उन्हें कांगड़ा के बीर इलाके में पहुंचा दिया गया है..." यह पैराग्लाइडर रविवार से लापता था, और मंगलवार को पालमपुर में मिला था.

दक्षिण पूर्वी रेलवे ने जानकारी दी है कि पश्चिम बंगाल के संतरागाछी स्टेशन में मंगलवार को फुटब्रिज पर हुई भगदड़ में दो लोगों की मौत हुई थी, और 12 लोग ज़ख्मी हुए थे. पहले यह बताया गया था कि हादसे में 14 लोग ज़ख्मी हुए थे.

CBI के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ केस की जांच कर रही टीम के सदस्यों JD (P) अरुण कुमार शर्मा, ए. साई मनोहर, HoZ वी. मुरुगेसन तथा DIG अमित कुमार को स्थानांतरित कर दिया गया है.

भीमा कोरेगांव केस में पांच वाम विचारकों की गिरफ्तारी की जांच SIT से कराए जाने की मांग करने वाली याचिका को खारिज करने के फैसले के खिलाफ इतिहासकार रोमिला थापर द्वारा दाखिल पुनर्विचार याचिका पर त्वरित सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने इंकार कर दिया है.

CBI के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ केस की जांच कर रहे CBI के DIG मनीष कुमार सिन्हा, DIG तरुण गाबा, DIG जसबीर सिंह, DIG अनीश प्रसाद, DIG केआर चौरसिया, HoB रामगोपाल तथा SP सतीश डागर का तबादला कर दिया गया है.

CBI के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ केस की जांच कर रहे CBI के डिप्टी SP एके बस्सी और अतिरिक्त SP एसएस गुम को क्रमशः डिप्टी SP CBI, ACB पोर्ट ब्लेयर तथा CBI, ACB जबलपुर में स्थानांतरित कर दिया गया है.

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो, यानी CBI के प्रवक्ता ने बताया, "एम नागेश्वर राव ने अंतरिम निदेशक के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया है... CBI मुख्यालय में कोई कमरा सील नहीं किया गया है..."

सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि 1 अप्रैल, 2020 के बाद देश में कहीं भी भारत स्टेज - 4 (BS-IV) वाहनों की बिक्री और रजिस्ट्रेशन नहीं किया जाएगा. सर्वोच्च न्यायालय ने साफ किया कि 1 अप्रैल, 2020 के बाद देश में सिर्फ भारत स्टेज - 6 (BS-VI) वाहन ही बेचे जाएंगे.

CBI निदेशक आलोक वर्मा की ओर से प्रस्तुत हुए वकील गोपाल शंकरनारायणन ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने निदेशक तथा विशेष निदेशक राकेश अस्थाना से छुट्टी पर चले जाने के लिए कहा है, जिससे कई संवेदनशील मामलों की जांच खटाई में पड़ जाएगी.

सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार की CBI निदेशक आलोक वर्मा की अर्ज़ी, 26 अक्टूबर को सुनवाई की संभावना.

तमिलनाडु के कोयम्बटूर में बुधवार सुबह मिठाइयों के एक गोदाम में आग लग गई, जिससे पास में बना शादी-ब्याह में इस्तेमाल होने वाले सजावटी सामान का एक शोरूम भी क्षतिग्रस्त हो गया. आग पर काबू पा लिया गया है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

पश्चिम बंगाल : संतरागाछी में फुटब्रिज पर हुई भगदड़ की जांच एक कमेटी करेगी, जिसमें रेलवे के विभागाध्यक्ष सदस्य होंगे. ज़ख्मी यात्रियों के इलाज का पूरा खर्च रेलवे उठाएगा. मंगलवार को हुई वारदात में दो लोगों की मौत हो गई थी, और 14 लोग ज़ख्मी हुए थे.

CBI निदेशक आलोक वर्मा सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएंगे.
शेयरों में उछाल, BSE सेंसेक्स इस वक्त 34,093.70, NSE निफ्टी 10,220.60 पर कर रहे हैं कारोबार.

महाराष्ट्र के भुसावल रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक व्यक्ति को जेब काटने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया. आरोपी की हरकतें CCTV फुटेज में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर आरएम शिंदे की नज़र में आईं, और उसके बाद उन्होंने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा.

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रविवार को सफाई के लिए सीवर में उतरे 32-वर्षीय सफाईकर्मी की डूब जाने से मौत हो गई. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. प्रोजेक्ट मैनेजर, साइट सुपरवाइज़र तथा साइट के नोडल अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स ने आरोप लगाया है कि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक डॉक्टर ने 'आयुष्मान भारत' कार्ड होने के बावजूद उसके परिजन का इलाज करने से इंकार कर दिया, और उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाने के लिए कहा. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के मीडिया प्रभारी संतोष कुमार ने इस पर कहा, "हम 'आयुष्मान भारत' को लागू करने वाले शुरुआती अस्पतालों में से हैं... डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी..."

एतिहाद एयरवेज़ की अबू धाबी से जकार्ता जा रही उड़ान को मार्ग परिवर्तन के बाद मुंबई लाया गया है, क्योंकि एक महिला यात्री ने हवा में बच्चे को जन्म दिया है.

द सोल पीस प्राइज़ कमेटी (The Seoul Peace Prize Committee) ने अंतरराष्ट्रीय सहयोग की बेहतरी, वैश्विक आर्थिक वृद्धि को बढ़ाने, भारत की जनता तथा लोकतंत्र के विकास के लिए कटिबद्धता के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वर्ष 2018 का सोल पीस प्राइज़ दिया है.

जम्मू एवं कश्मीर में श्रीनगर से सटे नौगाम के सूथू इलाके में सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी के बाद दो आतंकियों के शव बरामद हो गए हैं.

पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक के निकट दशहरा समारोह का आयोजन करने वाले सौरभ मिट्ठू का कहना है, "हम लोगों ने कार्यक्रम का आयोजन मैदान में किया था, ट्रेन की पटरियों पर नहीं... कई-कई बार घोषणा किए जाने के बावजूद लोग पटरियों पर खड़े रहे... अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के लिए मुझे ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता..."

CBI में जंग : नंबर 1 आलोक वर्मा और नंबर 2 राकेश अस्थाना छुट्टी पर भेजे गए, संयुक्त निदेशक एम नागेश्वर राव को CBI का अंतरिम निदेशक बनाया गया.
भारत, अफगानिस्तान और ईरान ने मंगलवार को चाबहार बंदरगाह परियोजना पर अपनी पहली त्रिपक्षीय वार्ता की जिसमें उन्होंने इसे लागू करने के विषय की समीक्षा की. इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि ऊर्जा समृद्ध ईरान के दक्षिणी तट पर रणनीतिक रूप से स्थित बंदरगाह तेहरान पर अमेरिकी प्रतिबंधों के दायरे में आ रहा था. 

आज भी कम हुए तेल के दाम: दिल्ली में पेट्रोल 9 पैसे और मुंबई में 8 पैसे सस्ता  

दिल्ली में पेट्रोल: 81.25 रुपये प्रति लीटर (9 पैसे सस्ता) 
डीजल - 74.85 रुपये प्रति लीटर  

मुंबई में पेट्रोल- 86.73 रुपये प्रति लीटर (8 पैसे सस्ता) 
डीजल- 78.46 रुपये प्रति लीटर
आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़
जम्मू कश्मीर के नौगाम सेक्टर के सुथू में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर है. मुठभेड़ की खबर के बीच यहां इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है.
हैदराबाद में एक कार से 35 लाख रुपये बरामद
हैदराबाद में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वाहन से 35 लाख रुपये नगद बरामद किए. पुलिस का कहना है कि कार में मौजूद शख्स पैसों का कोई सबूत नहीं दिखा सका, इसलिए इन नकदी को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच के लिए इसे आयकर विभाग को सौंप दिया जाएगा.
हावड़ा : भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संतरागाछी स्टेशन पर एक पैदल पारपुल पर भगदड़ को लेकर मंगलवार को रेलवे पर लापरवाही और बेरूखी बरतने का आरोप लगाया. मुख्यमंत्री ने संतरागाछी भगदड़ में मारे गये लोगों के परिवारों के लिए पांच- पांच लाख रुपये और घायल हुए लोगों के लिए एक- एक लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कॉरपोरेट सामाजिक जवाबदेही (सीएसआर) पोर्टल लॉन्च करेंगे और आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग पेशेवरों को संबोधित करेंगे. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धारावी में सुभानिया मस्जिद को गिराने पहुंची BMC की टीम, मुस्लिम समाज ने रोका रास्ता
NEWS FLASH: न्यूयॉर्क में संदिग्ध सामान मिलने की वजह से CNN का ऑफिस खाली कराया गया
33 साल का सपना पूरा हुआ : विड़िन्यन पोर्ट पर मदरशिप सैन फर्नांडो के भव्य स्वागत के मौके पर करण अदाणी
Next Article
33 साल का सपना पूरा हुआ : विड़िन्यन पोर्ट पर मदरशिप सैन फर्नांडो के भव्य स्वागत के मौके पर करण अदाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com