विज्ञापन
This Article is From Jan 05, 2024

जमीनी विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, 5 जख्मी, झगड़े का लाइव वीडियो आया सामने

इस पिटाई में गंभीर रूप से घायल साहिन परवीन को उठाकर  इलाज़ के लिए सदर अस्पताल आ रहे थे इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पीड़ित जख्मी ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दिया गया लेकिन फोन उठाने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची और रांग नंबर कहकर रात में फोन कई बार काट दिया.

जमीनी विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, 5 जख्मी, झगड़े का लाइव वीडियो आया सामने

बेगूसराय में बीते रात जमीन में विवाद में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घटना गुरुवार की देर शाम जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गाछी टोला उत्तरी बारों की है. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी अरशद आलम की 25 वर्षीय पत्नी शाहीन परवीन के रूप में की गई है.

जबकि घटना में  मोहम्मद निसार अहमद के लगभग 42 वर्षीय पुत्र मोहम्मद केसर, मोहम्मद केसर की लगभग 35 वर्षीय पत्नी अमीषा खातून, मोहम्मद सौकत आलम के लगभग 12 वर्षीय पुत्र मो रेहान तथा रिश्तेदार अफसाना एवं फरजाना घायल हो गए हैं.

घायल मोहम्मद केसर ने बताया कि पौने दो कट्ठा जमीन को लेकर पड़ोसी मोहम्मद हसेबुल हक के पुत्र मोहम्मद इम्तियाज से विवाद चल रहा है, मामला कोर्ट में चल रहा है. इसी बीच रात में जब बच्चा पेशाब करने के लिए निकला तो उन लोगों ने विवाद के रंजीश में उसे पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी.उन्होने आरोप लगाया है कि छुड़ाने पहुंचे तो विपक्षियों के झुंड ने चाकू एवं लाठी डंडा से हमला कर दिया.

इस पिटाई में गंभीर रूप से घायल साहिन परवीन को उठाकर  इलाज़ के लिए सदर अस्पताल आ रहे थे इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पीड़ित जख्मी ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई लेकिन फोन उठाने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची. जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले से ही विवाद चल रहा था जिस झगड़े का लाइव वीडियो सामने आया है. तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह आरोपी  पीड़ित परिजनो के साथ उलझे हुए हैं और हालात ऐसी कि इस मारपीट में महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

मौत की सूचना पाकर थाने की पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. जबकि सभी आरोपी घर से फरार बताए जा रहे हैं. फिलहाल मौत के बाद जख्मी समेत सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि पेशाब करने को लेकर पड़ोसी से विवाद खड़ा हुआ, जिसकी सूचना पाकर थाने की पुलिस तुरंत घटना स्थल पहुंच गई. पुलिस ने जानकारी दी कि इस मामले पर मोहम्मद सुलतान उर्फ बौकू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. उन्होने बताया कि दुसरे पक्ष के लोग भी घायल हैं जिसका इलाज चल रहा है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार के गोपालगंज के लिए अगले 48 घंटे अहम, हाई अलर्ट जारी, जानिए अन्य कौन से जिलों पर बाढ़ का खतरा
जमीनी विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, 5 जख्मी, झगड़े का लाइव वीडियो आया सामने
2 अक्टूबर को राजनीतिक दल का प्रशांत किशोर करेंगे ऐलान,  कर्पूरी ठाकुर की पोती हुईं जन सुराज में शामिल
Next Article
2 अक्टूबर को राजनीतिक दल का प्रशांत किशोर करेंगे ऐलान, कर्पूरी ठाकुर की पोती हुईं जन सुराज में शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com