VIDEO: ट्रेन में बेटिकट सफर कर रहे GRP ASI की दबंगई : बुज़ुर्ग TTE ने टोका, तो साथियों से मिलकर पीट डाला

इस पूरी घटना को ट्रेन में सवार यात्रियों ने मोबाइल फोन से अपने कैमरे में कैद कर लिया.

VIDEO: ट्रेन में बेटिकट सफर कर रहे GRP ASI की दबंगई : बुज़ुर्ग TTE ने टोका, तो साथियों से मिलकर पीट डाला

टीटीई की मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

पटना:

बिहार में राजकीय रेलवे पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. बिना टिकट यात्रा कर रहे एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग टीटीई की पिटाई कर दी. मामला मुंगेर-दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का है. आरोपी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बिना टिकट के एसी कोच में सफर कर रहा था. जब उससे टिकट के बारे में पूछा गया तो उसने बदसलूकी करते हुए टीटीई के साथ मारपीट शुरू कर दी. सुनील कुमार सिंह नाम का यह असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बख्तियारपुर जीआरपी थाने में तैनात है.

बख्तियारपुर स्टेशन पर ट्रेन को रोककर ASI ने अन्य जीआरपी जवानों के साथ मिलकर टीटीई दिनेश कुमार सिंह के साथ मारपीट की. टीटीई का कहना है कि यात्री के आने के बाद मैंने ASI से सीट खाली करने के लिए कहा था, क्योंकि वह बिना टिकट के यात्रा कर रहा था. इसके बाद उसने मेरी पिटाई शुरू कर दी.

टीटीई ने साथ ही आरोप लगाया कि बख्तियारपुर और मोकामा में मेरी शिकायत दर्ज नहीं की गई. मारपीट से जख्मी टीटीई को मोकामा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पूरी घटना को ट्रेन में सवार यात्रियों ने मोबाइल फोन से अपने कैमरे में कैद कर लिया. टीटीई की मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.