बिहार: नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेजस्वी यादव ने दी बधाई

Nitish Kumar 70th birthday:  बिहार के मुख्य मंत्री व जनता दल यूनाइटेड (JDU) के सुप्रीमो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज 70 साल के हो गए.

बिहार: नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेजस्वी यादव ने दी बधाई

Nitish Kumar 70th birthday: 70 साल के हो गए नीतीश कुमार

नई दिल्ली:

Nitish Kumar 70th birthday:  बिहार के मुख्यमंत्री व जनता दल यूनाइटेड (JDU) के सुप्रीमो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज 70 साल के हो गए, उनके जन्मदिन के अवसर को जेडीयू विकास दिवस के रूप में मना रही है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना स्थित महावीर मंदिर पर लड्डू, नोटबुक और पेंसिल का वितरण कर मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया. जनता दल यूनाइटेड के नेता व कार्यकर्ता आज नीतीश कुमार के शासन के दौरान बिहार में हुए विकास कार्यों की चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने भी उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को उनके जन्मदिन की बधाई. उनके नेतृत्व में NDA ने बिहार में विकास के कई काम किए. उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

Read Also: चिराग पासवान ने कहा, नीतीश कुमार के सपने में आती है लोक जनशक्ति पार्टी : सूत्र


इस मौके पर बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को बधाई दी. तेजस्वी ने ट्वीट किया कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके 70वें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार को बधाई देने वालों का तांता लगा है. 


Read Also: तेजस्वी यादव ने बिहार में अवैध शराब के कारोबार का आरोप लगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों की शुभकामना संदेशों को पाने के बाद खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिय़ा जाहिर करते हुए लोगों का आभार प्रकट किया. उन्होंने लिखा कि हमारे जन्मदिन पर शुभकामनाओं के लिए सभी को आभार. आप सबकी प्रार्थनाओं, दुआओं से हमें विकास पथ पर निरंतर चलने की ऊर्जा मिलती है. बकौल नीतीश, सबके सहयोग, शुभकामनाओं और आशीर्वाद से हम सब मिलकर बिहार को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.