विज्ञापन

भागलपुर में पुल का गेट खोलने को लेकर बाढ़ पीड़ितों का बवाल, पुलिस पर किया पथराव, 5 घायल

बिहार (Bihar) के भागलपुर में बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस पर पथराव (Stone Pelting on Police) कर दिया. पुल का गेट खोले जाने से लोग नाराज थे. इस घटना में 5 लोग घायल हुए हैं. (भागलपुर से आलोक वर्मा की रिपोर्ट)

भागलपुर में पुल का गेट खोलने को लेकर बाढ़ पीड़ितों का बवाल, पुलिस पर किया पथराव, 5 घायल
पटना:

बिहार (Bihar) में बाढ़ से पीड़ित लोगों का आक्रोश पुलिस पर जमकर फूटा. भागलपुर के नवगछिया में पुल का गेट खोलने से नाराज लोगों ने पुलिस पर पथराव (Stone Pelting on Police) कर दिया. इस घटना में थाने के वाहन को चलाने वाले एक निजी चालक सहित पांच लोग घायल हो गए. पुलिस का एक वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हो गया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पांच मोबाइल फोन भी तोड़ दिए. घटना की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. 

यह घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया इलाके की है. पुलिस ने बीते दिनों लोगों को सूचित किया था कि निचले इलाके के लोग जल्द घर खाली कर यहां से हट जाएं, क्योंकि पानी का दबाव ज्यादा होने के कारण मकंदपुर से लेकर तीनटंगा तक बने 5 भंवरा पुल के गेट को खोला जाएगा. हालांकि ग्रामीणों ने इलाके को खाली नहीं किया और न ही अपने घरों को छोड़ा. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस सोमवार को भमरा पुल के गेट खोलने के लिए गई हुई थी. पुलिस ने पहले सैदपुर इलाके में एक भंवरा पुल के गेट को खोला. इसके बाद दूसरे भंवरा को भी खोल दिया. पुलिस जब सैदपुर इलाके में पहुंची तो पुलिस का सामना आक्रोशित लोगों से हुआ. पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. 

हालांकि इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मकंदपुर तीनटंगा 14 नंबर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश भी की. हालांकि गुस्‍साए लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस घटना में परवत्ता थाना के निजी चालक चंदन कुमार, NDRF के एक जवान सहित 5 लोगों के जख्मी होने की सूचना है. इधर, आक्रोशित लोगों ने परवत्ता थाने के पुलिस वाहन पर भी पत्थर फेंके और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. 

पथराव की सूचना मिलने के बाद आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा, एसडीपीओ ओमप्रकाश समेत 5 थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल स्थिति सामान्य बताई जा रही है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार सिपाही भर्ती : एक नौकरी सरकारी, देखिए दौड़ ये ओलंपिक से भारी
भागलपुर में पुल का गेट खोलने को लेकर बाढ़ पीड़ितों का बवाल, पुलिस पर किया पथराव, 5 घायल
बिहार : लखीसराय के डीएम रजनीकांत ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है पूरा मामला?
Next Article
बिहार : लखीसराय के डीएम रजनीकांत ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है पूरा मामला?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com