VIDEO: महागठबंधन मजबूत, जीतनराम मांझी के बयान को..., पत्रकारों के सवाल पर डिप्‍टी CM तेजस्‍वी यादव

पत्रकारों ने जीतन राम मांझी के सामने ही तेजस्वी यादव से जब पूछा कि जीतन राम मांझी ने बयान दिया है कि अगर राज्य हित में नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाते है तो हम उसका स्वागत करेंगे. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एक है और मीडिया तोड़ मरोड़ कर बातों को पेश करती है.

VIDEO: महागठबंधन मजबूत, जीतनराम मांझी के बयान को..., पत्रकारों के सवाल पर डिप्‍टी CM तेजस्‍वी यादव

जहानाबाद:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा महागठबंधन पूरा मजबूत है और जीतन राम मांझी जी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि राज्य हित में सीएम नीतीश कुमार अगर सत्ता बदलने की बात करते हैं तो मैं उसका स्वागत करुंगा.

दरअसल, पूर्व मंत्री स्वर्गीय मुंद्रिका सिंह यादव के पांचवीं पुण्यतिथि के मौके पर जहानाबाद के नौरू खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव शिरकत करने आए और इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी भी मौजूद थे. पत्रकारों ने जीतन राम मांझी के सामने ही तेजस्वी यादव से जब पूछा कि जीतन राम मांझी ने बयान दिया है कि अगर राज्य हित में नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाते है तो हम उसका स्वागत करेंगे. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एक है और मीडिया तोड़ मरोड़ कर बातों को पेश करती है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "जब जब भाजपा हारती है तो हिन्दू-मुसलमान करती है. ये बिहार की धरती है जो उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाना भी जानती है. तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले भी कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो पढ़ाई, लिखाई, दवाई, सुनवाई और कार्रवाई होगी. आज हम सरकार में है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में नियुक्त पत्र बांट रहे है. लोगों को नौकरियां दे रहे है. तो देखा देखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 75 हजार लोगों को नियुक्त पत्र दे रहे है. सरकार बने आठ साल हो गया. प्रत्येक साल दो करोड़ लोगो को नौकरी देने का वादा किया था. अगर दिए होते तो आज 16 करोड़ लोगों को रोजगार मिल गया होता."

तेजस्वी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महज स्वास्थ्य विभाग में ही 1.5 लाख नौकरी देंगे और विभागों में नौकरी होगी वह अलग होगी. वहीं, कार्यक्रम के समापन के बाद सभा स्थल पर ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अलर्ट और एक्टिव रहने के साथ साथ कई निर्देश दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
भारतीय मूल के ऋषि सुनक का ब्रिटिश PM बनना लगभग तय, बोरिस जॉनसन के पीछे हटने पर दावेदारी हुई और मजबूत
'आपके साथ से बेहतर दीवाली नहीं हो सकती' : PM मोदी ने करगिल में की सैनिकों से मुलाकात