"लालू जी का 5 दिसंबर को ऑपरेशन, यहां की जीत से वे जल्‍दी स्‍वस्‍थ होंगे" : कुरहनी सीट पर तेजस्वी यादव ने किया प्रचार

तेजस्‍वी ने अपने भाषण में AIMIM के प्रत्याशी के एक बार फिर चुनाव मैदान में रहने पर सवाल उठाते हुए उसे बीजेपी की 'बी' टीम बताया.

पटना :

Bihar News: बिहार में 4 दिसंबर को क़ुरहनी विधान सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान होगा. इस सीट पर मुख्य मुक़ाबला जनता दल यूनाइटेड के मनोज कुशवाहा और बीजेपी के केदार गुप्ता के बीच है. महागठबंधन की ओर से बुधवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के साथ तीन सभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर 'भावनात्‍मक कार्ड' खेलते हुए और तेजस्वी ने कहा कि 5 दिसंबर को राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के किडनी का ऑपरेशन होगा और यहां की जीत की खबर से वो और जल्‍दी स्‍वस्‍थ होंगे. उन्‍होंने कहा, "हम तीन तारीख को सिंगापुर जा रहे हैं क्‍योकि हमारे पिता के ऑपरेशन के साथ हमारी बहन का भी ऑपरेशन है. मेरी बहन हमारे पिता को किडनी दे रही है, हमको वहां जाना है. हम आप लोगों के भरोसे निश्चिंत होकर जाएंगे. आप लोग साथ दीजिएगा या नहीं. आप सब लोगों का प्‍यार, आशीर्वाद, समर्थन मिला. वादा करके जा रहे हैं कि नीतीश जी के नेतृत्‍व में हमारी महागठबंधन की नइ सरकार सभी लोगों की उम्‍मीद पर खरा उतरने का काम करेगी.' उन्‍होंने कहा कि हम नया बिहार बनाने जा रहे हैं, इसमें आप लोगों का योगदान चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी यादव ने प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर भी निशाना साधा. ओवैसी का नाम लिए बिना तेजस्‍वी ने अपने भाषण में AIMIM के प्रत्याशी के एक बार फिर चुनाव मैदान में रहने पर सवाल उठाते हुए उसे बीजेपी की 'बी' टीम बताया. उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में इन लोगों से पूछना कि हैदराबाद, तेलंगाना में उपचुनाव हो रहा था, वहां क्‍यों लड़े. अपने राज्‍य को छोड़कर बिहार में चुनाव क्‍यों लड़ रहे हैं. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप लोग विभाजित मत होइए. एकजुट रहकर महागठबंधन के प्रत्‍याशी मनोज कुशवाहा जी को वोट दीजिएगा.