लालू यादव ने दिल्ली में मनाया जन्मदिन, बेटी मीसा ने लिखा- पापा ही जहां हैं, CM नीतीश ने भी यूं दी बधाई

लालू यादव ने अपना जन्मदिन दिल्ली में मनाया. बेटी मीसा भारती ने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है, हैप्पी बर्थडे पापा जी.

लालू यादव ने दिल्ली में मनाया जन्मदिन, बेटी मीसा ने लिखा- पापा ही जहां हैं, CM नीतीश ने भी यूं दी बधाई

लालू यादव ने परिवार संग दिल्ली में मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली/पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के लालू प्रसाद यादव आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. अरसे बाद वह अपने परिवार के साथ हैं. मीसा भारती और राबड़ी देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लालू यादव ने अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर बेटी मीसा भारती ने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है, हैप्पी बर्थडे पापा जी. तस्वीरों में लालू यादव केक काटते दिख रहे हैं और राबड़ी देवी उन्हें केक खिला रही हैं. परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं. इस मौके पर बेटे तेज प्रताप यादव ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पापा, आपको हमारी भी उम्र लग जाए.लव यू पापा. वही आरजेडी के कार्यकर्ता आज अपने नेता के बधाई दे रहे हैं. 

बेटी राजलक्ष्मी ने भी किया ट्वीट
लालू की बेटी राजलक्ष्मी ने भी ट्वीट के जरिए पिता को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पापा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. हम आपको बहुत प्यार करते हैं. आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हैं, जिनका दशकों तक शोषण हुआ. आप उनकी आवाज हैं. आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सामाजिक न्याय दिलवाने वाले योद्धा हैं.

नीतीश कुमार ने यूं दी बधाई
लालू यादव के जन्मदिन को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बधाई है हमारी, हम तो सबको बधाई देते हैं. 

आजकल दिल्ली में ही हैं लालू यादव
बता दें कि लालू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. जमानत मिलने के बाद वह अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के साथ रह रहे हैं. वह पटना कब आएंगे इस बारे में कहा नहीं जा सकता, लेकिन माना जा रहा है कि कोरोना के चलते वह पटना नहीं आ रहे हैं. 


केंद्र की टीकाकरण नीति पर किया था वार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मई में लालू यादव ने कहा था कि आज सरकार पैसे लेकर भी कोरोना का टीका उपलब्ध नहीं करा पा रही है. लालू यादव ने कहा, '1996-97 में जब हम समाजवादियों की देश में जनता दल की सरकार थी, जिसका मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष था, तब हमने पोलियो टीकाकरण का विश्व रिकॉर्ड बनाया था. उस वक्त आज जैसी सुविधा और जागरुकता भी नहीं थी, फिर भी 07 दिसंबर 1996 को 11.74 करोड़ शिशुओं और 18 जनवरी 1997 को 12.73 करोड़ शिशुओं को पोलियो का टीका (Polio Vaccine)  दिया गया था. वह भारत का विश्व रिकॉर्ड था.