बिहार : नहाने गए बच्चे को मगरमच्छ ने मारा, फिर गुस्साए लोगों ने उसे नदी से निकाल पीट-पीटकर मार डाला

अंकित की मौत के बाद नदी के तट पर बड़ी संख्‍या में ग्रामीण पहुंच गए. ग्रामीणों और परिजनों में इस घटना को लेकर काफी रोष था. गुस्साए लोगों ने नदी से मगरमच्छ को निकाला और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला. 

बिहार : नहाने गए बच्चे को मगरमच्छ ने मारा, फिर गुस्साए लोगों ने उसे नदी से निकाल पीट-पीटकर मार डाला

ग्रामीणों ने मगरमच्छ को पीट-पीटकर मार डाला. 

हाजीपुर :

बिहार के हाजीपुर में एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां पर नदी में स्‍नान करने गए एक बच्‍चे पर मगरमच्‍छ ने हमला कर दिया. इस घटना में बच्‍चे की मौत हो गई. इसके बाद गुस्‍साए बच्‍चे के परिजनों और मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने मगरमच्‍छ को नदी से निकाला और पीट-पीटकर उसे मार डाला. गंगा नदी में स्‍नान और पानी लेने गए 14 साल के अंकित को मगरमच्‍छ ने अपना शिकार बनाया. 

यह मामला हाजीपुर के राघोपुर दियारा का है. मृतक अंकित के दादा सकलदीप दास ने बताया कि घर नई मोटरसाइकिल आई थी. इसी खुशी में अंकित परिवार के साथ पूजा के लिए गया था. उन्‍होंने बताया कि नदी में स्नान करने और पूजा के लिए जल लेने के लिए जब वह नदी में गया तो अचानक मगरमच्‍छ ने उस पर हमला कर दिया. 

मगरमच्‍छ ने अंकित को पानी के अंदर खींच लिया और नोचने लगा. इससे अंकित की मौत हो गई. सकलदीप दास ने बताया कि अंकित के शव को करीब एक घंटे के बाद गंगा नदी से बाहर निकाला गया. 

अंकित की मौत के बाद नदी के तट पर बड़ी संख्‍या में ग्रामीण पहुंच गए. ग्रामीणों और परिजनों में इस घटना को लेकर काफी रोष था, जिसके बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने नदी से मगरमच्छ को निकाला और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला. 

अंकित के दादा ने बताया कि अंकित पांचवी कक्षा में पढ़ता था. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* बिहार महागठबंधन में दरार : जीतनराम मांझी के बेटे संतोष ने दिया नीतीश कैबिनेट से इस्तीफ़ा
* दरभंगा AIIMS को लेकर केंद्र और बिहार सरकार में टकराव, नीतीश कुमार ने लगाया "टालमटोल" का आरोप
* बिहार पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा- राज्य में पूर्ण बहुमत से अगली सरकार भाजपा की बनेगी