विज्ञापन
This Article is From Jul 14, 2023

बिहार: पुलिस के लाठीचार्ज में BJP कार्यकर्ता की मौत का आरोप? तेजस्वी बोले- हिसाब बराबर किया गया

तेजस्वी यादव ने कहा, "वो एक दिन था. ऐसी ही घटना हुई थी. हमारे लोगों को लाठी-डंडों से पीटा गया था. हमने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो हम भी पलटवार करेंगे. आज वो दिन है. हिसाब बराबर किया गया."

बिहार: पुलिस के लाठीचार्ज में BJP कार्यकर्ता की मौत का आरोप? तेजस्वी बोले- हिसाब बराबर किया गया
पटना:

बिहार में इन दिनों जेडीयू-आरजेडी और बीजेपी विधायक आमने-सामने हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि गुरुवार को विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस लाठीचार्ज में एक कार्यकर्ता की मौत पर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी यादव ने कहा, "बीजेपी के इस तर्क से देखें, तो किसान आंदोलन के दौरान हुई मौतों के लिए पीएम के खिलाफ भी केस दर्ज होना चाहिए."

तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किया, "वो एक दिन था. ऐसी ही घटना हुई थी. हमारे लोगों को लाठी-डंडों से पीटा गया था. हमने कहा था कि हमारी सरकार आएगी, तो हम भी पलटवार करेंगे. आज वो दिन है. हिसाब बराबर किया गया. हम अपने लोगों का ख्याल रखते हैं. आपकी भावना को अंजाम भी देते हैं. आप हैं तो हम हैं. आप पर हुए हर प्रहार का पूरा पलटवार किया जाएगा."

बिहार में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बृहस्पतिवार को नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ 'विधानसभा मार्च' में हिस्सा लेने के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आरोप लगाया कि बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज से उनकी मौत हुई है. वहीं, पटना मेडिकल कालेज अस्पताल अधीक्षक आईएस ठाकुर ने कहा कि विजय सिंह को अचेत अवस्था में उनके अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

इधर, जनता दल यूनाइटेड ने आज फिर दोहराया कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने कहा, "सीबीआई द्वारा नौकरी के बदले ज़मीन घोटाले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दायर होने के बाद भी उनके इस्तीफे का सवाल नहीं है."

ये भी पढ़ें:-

"नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती के साथ चल रहा है महागठबंधन": पटना पहुंचने पर बोले तेजस्वी यादव

बिहार: विधानसभा में तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा, BJP नेताओं ने पटकी कुर्सियां

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार : सीतामढ़ी में JDU की महिला नेता को बेरहमी से पीटा, चोर बताकर पहनाई चप्पलों की माला
बिहार: पुलिस के लाठीचार्ज में BJP कार्यकर्ता की मौत का आरोप? तेजस्वी बोले- हिसाब बराबर किया गया
गोपालगंज में गंडक का कहर, पानी-पानी हुए कई गांव, देखें तस्वीरें
Next Article
गोपालगंज में गंडक का कहर, पानी-पानी हुए कई गांव, देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com