विज्ञापन

'मंदिर में कसम खाएं कि...', कभी लालू के 'हनुमान' रहे इस BJP नेता के बयान पर तेजस्वी ने दी खुली चुनौती

तेजस्वी यादव ने कहा, "सच्चाई यह है कि बिहार अपराध में नंबर वन है. नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल है? कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन आंकड़ों को झुठलाया नहीं जा सकता.

'मंदिर में कसम खाएं कि...', कभी लालू के 'हनुमान' रहे इस BJP नेता के बयान पर तेजस्वी ने दी खुली चुनौती
पटना:

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार में नंबर वन है. उन्होंने आरोप लगाया कि 17 साल से डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद जनता को नकारात्मक चीजों से मुक्ति नहीं मिल पा रही है.

तेजस्वी यादव की ने क्या कहा?

तेजस्वी यादव ने कहा, "सच्चाई यह है कि बिहार अपराध में नंबर वन है. नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल है? कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन आंकड़ों को झुठलाया नहीं जा सकता. नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. नीतीश कुमार से बिहार नहीं चल रहा है, वह थके हुए मुख्यमंत्री हैं. भाजपा के लोगों को सत्ता से लेना देना है जनता से नहीं, इन लोगों को सत्ता में बैठकर मलाई खाना है."

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि  जो आंकड़े सामने आए हैं उसमें बेरोजगारी में नंबर वन है महंगाई में नंबर वन है भ्रष्टाचार में नंबर वन है. यह आंकड़े हमारे नहीं है. महंगाई है बेरोजगारी है अपराध में बिहार नंबर वन है. 17 साल से डबल इंजन की सरकार है.हर चीज में जो डबल इंजन की सरकार है नकारात्मक चीज जिससे जनता को मुक्ति चाहिए.

दिलीप जायसवाल के बयान, 'तेजस्वी यादव कसम खाएं कि हमने भ्रष्टाचार नहीं किया', पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हमने 18 महीने उप मुख्यमंत्री रहते हुए किसी भ्रष्टाचार नहीं किया है. अगर किया है तो लोग बताए. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि 17 साल से सत्ता बैठे हो, तुम्हें पता नहीं है कि हमने क्या भ्रष्टाचार किया है? पहले यह तो बता दे जो अपराधी है जो भ्रष्टाचारी है वह यह लोगों के संरक्षक हैं . हम लोग पूरी बात कोर्ट में रखेंगे अंतिम फैसला कोर्ट को करना है.

उन्होंने कहा कि बिहार के मंत्रियों का सुरक्षा बढ़ाया जा रहा है. मंत्री श्रवण कुमार, रत्नेश सदा और जमा खान को सुरक्षा क्यों नहीं दिया गया? मंत्रियों को जिस तरीके से सुरक्षा दी जा रही है उससे यह साबित हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है, यहां मंत्री भी सुरक्षित नहीं है.

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के नेशनल कांफ्रेंस से गठबंधन पर भाजपा को दिक्कत होने पर उन्होंने सवाल किया कि भाजपा ने पीडीपी से समझौता क्यों किया था? उनकी बातों का कोई लॉजिक नहीं है .

उन्होंने आगे कहा कि जो भाजपा के सामने झुकेगा उसे जेड प्लस सुरक्षा मिलेगी, उसे मंत्री बना दिया जाएगा, आयोग का अध्यक्ष बना दिया जाएगा, मलाईदार जगह पर भेज दिया जाएगा, गवर्नर बना दिया जाएगा और जो नहीं झुकेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार पुलिस ने ड्यूटी के दौरान कर्मियों की मृत्यु पर 2.3 करोड़ रुपये तक के बीमा लाभ की घोषणा की
'मंदिर में कसम खाएं कि...', कभी लालू के 'हनुमान' रहे इस BJP नेता के बयान पर तेजस्वी ने दी खुली चुनौती
बिहार जमीन सर्वे : कौन से दस्‍तावेज जरूरी? ऑनलाइन या ऑफलाइन की क्‍या है प्रक्रिया? यहां जानें सब कुछ
Next Article
बिहार जमीन सर्वे : कौन से दस्‍तावेज जरूरी? ऑनलाइन या ऑफलाइन की क्‍या है प्रक्रिया? यहां जानें सब कुछ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com