बिहार: RJD दफ्तर के बाहर भिड़े कानून मंत्री के सुरक्षाकर्मी, बीच सड़क जमकर चले लात-जूते

आरजेडी कोटे के मंत्री शमीम अहमद बुधवार को किसी काम से अपने पार्टी दफ्तर पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों गार्ड की किसी बात पर बहस हो गई और वो भिड़ गए.

बिहार: RJD दफ्तर के बाहर भिड़े कानून मंत्री के सुरक्षाकर्मी, बीच सड़क जमकर चले लात-जूते

बिहार के कानून मंत्री शमीम अहमद के सुरक्षा गार्ड आपस में भिड़ गए.

पटना:

बिहार विधानसभा में बीजेपी विधायकों के हंगामे और टेबल-कुर्सियां पटकने की घटना के बाद अब कानून मंत्री के सुरक्षाकर्मियों के आपस में भिड़ने की खबर है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) दफ्तर के बाहर कानून मंत्री शमीम अहमद के सुरक्षा गार्ड आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच मुक्केबाजी के साथ लात-जूते भी खूब चले. मारपीट के दौरान एक गार्ड ने दूसरे पर पिस्टल तक तान दी. वहां मौजूद लोगों ने दोनों को एक दूसरे से अलग किया. उसके बाद स्थिति काबू में आई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है.

बताया जा रहा है कि आरजेडी कोटे के मंत्री शमीम अहमद बुधवार को किसी काम से अपने पार्टी दफ्तर पहुंचे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी आरजेडी ऑफिस के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान दोनों गार्ड की किसी बात पर बहस हो गई और वो भिड़ गए. दोनों एक दूसरे को उठा कर पटकने की कोशिश करने लगे.

इससे पहले मंगलवार को विपक्ष ने बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा किया. बीजेपी ने 'लैंड फॉर जॉब' मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)के इस्तीफे की मांग की. यही नहीं, बीजेपी विधायकों ने सदन शुरू होने के साथ वेल में पहुंचकर हंगामा किया और कुर्सियां पटकी. हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

ये भी पढ़ें:-

बिहार: विधानसभा में तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा, BJP नेताओं ने पटकी कुर्सियां

लालू परिवार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लैंड फॉर जॉब मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती के साथ चल रहा है महागठबंधन": पटना पहुंचने पर बोले तेजस्वी यादव