विज्ञापन
Story ProgressBack

बिहार : संपत्ति विवाद में कथित रूप से पिता ने एक बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे की जान ली

दिल्ली में रहने वाले सुनील कुमार उर्फ सुधीर कुमार को उसके पिता भोला प्रसाद सिंह ने नालंदा के बड़गांव बुलाया और कथित रूप से उसकी हत्या कर दी

बिहार : संपत्ति विवाद में कथित रूप से पिता ने एक बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे की जान ली
सुधीर की कथित हत्या के बाद रोते हुए उसके परिजन.
नालंदा:

बिहार के नालंदा में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर मंझले बेटे की हत्या कर दी. संपत्ति विवाद में यह हत्या की गई. नालंदा थाना क्षेत्र के बड़गांव में यह वारदात हुई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया, लेकिन फिर छोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. बताया जाता है हत्या गले में फंदा डालकर की गई.

नालंदा के बड़गांव में संपत्ति को लेकर एक पिता ने अपने एक बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे की हत्या कर दी. इस संबंध में मृतक के बहनोई लालन ने बताया कि बड़गांव निवासी भोला प्रसाद सिंह ने अपने एक पुत्र के मिलकर साथ दूसरे पुत्र सुनील कुमार उर्फ सुधीर कुमार की हत्या कर दी. उनके बीच घर और पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था.  

सुनील कुमार उर्फ सुधीर कुमार दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता था. कुछ दिन पहले उसके पिता भोला प्रसाद सिंह ने उसे संपत्ति के बंटवारे के लिए गांव बुलाया था. सुधीर दिल्ली से अपने परिवार के साथ बड़गांव पहुंचा. वहां बंटवारे को लेकर उनमें विवाद हो गया. 

भोला सिंह का हजारीबाग में भी एक मकान है. सुधीर उसमें भी अपने हिस्सा की मांग कर रहा था. पिता और भाई ने उसे हजारीबाग की जमीन के साथ अन्य संपत्ति में भी बराबर हिस्सा देने से इनकार कर दिया. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दे दी. 

इसके बाद पिता ने भोला सिंह ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर मंझले बेटे सुधीर की कथित रूप से गले में फंदा डालकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर भोला सिंह को हिरासत में ले लिया. बाद में उसे छोड़ दिया गया. सुधीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ होने के बाद कि यह हत्या है या आत्महत्या, आगे की कार्रवाई की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार : अस्पताल की ऐसी लापरवाही! एक्सीडेंट हुआ तो प्लास्टर की जगह बांधा गत्ता
बिहार : संपत्ति विवाद में कथित रूप से पिता ने एक बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे की जान ली
शिक्षा विभाग से हटाए गए केके पाठक,  बिहार में 9 वरिष्ठ IAS अधिकारियों का तबादला
Next Article
शिक्षा विभाग से हटाए गए केके पाठक, बिहार में 9 वरिष्ठ IAS अधिकारियों का तबादला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;