बिहार : गया में मूर्ति विसर्जन को लेकर हंगामा, फायरिंग में थाना प्रभारी समेत कई लोग जख्मी

बिहार के गया में मूर्ति विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने कई राउंड फायरिंग की. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. इस क्रम में टनकुप्पा के थाना प्रभारी को गोली लग गई और वह जख्मी हो गए. घायलों में दो महिला सहित दो अन्य शामिल हैं.

बिहार : गया में मूर्ति विसर्जन को लेकर हंगामा, फायरिंग में थाना प्रभारी समेत कई लोग जख्मी

जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये लोग

गया:

बिहार के गया में मूर्ति विसर्जन के दौरान उपद्रवियों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. इस क्रम में टनकुप्पा के थाना प्रभारी को गोली लग गई और वह जख्मी हो गए. घायलों में दो महिला सहित दो अन्य शामिल हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन की ओर से तय समय के दौरान मूर्ति विसर्जन में विलंब होने के दौरान पुलिस और मूर्ति विसर्जन करने वाले उपद्रवियों के बीच हिंसक झड़प हुई.

 उपद्रवियों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग के क्रम में टनकुप्पा के थाना प्रभारी को पैर में गोली लग गई. दो अन्य घायलों का इलाज स्वास्थ्य प्राथमिक केंद्र में कराया गया. ये लोग खतरे से बाहर हैं. टनकुप्पा थाना प्रभारी को गोली लगने के बाद अधिक ब्लड निकलने की वजह से आनन-फानन में गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों की ओर से इलाज किया जा रहा है. 

'बिना इजाजत' हैंडपंप से पानी निकाला तो दबंग पिता-पुत्र ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, हो गई मौत


वहीं इस मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि उपद्रवियों की शिनाख्त के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि हर हाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान उपद्रव करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com