बिहार : सिपाही ने बीच सड़क अपने SI की लगा दी क्लास, मारपीट तक की आ गई नौबत, वीडियो हुआ वायरल

एसआई राजनंदन यादव और दो सिपाही की ड्यूटी महनार थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक स्थित चेक पोस्ट पर अपराध नियंत्रण को लेकर लगाई गई थी. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया.

बिहार : सिपाही ने बीच सड़क अपने SI की लगा दी क्लास, मारपीट तक की आ गई नौबत, वीडियो हुआ वायरल

पटना:

बिहार के हाजीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में चेक पोस्ट पर तैनात 2 पुलिसकर्मियों के बीच बहस हो रही है. . दरअसल वाहन जांच के दौरान आपस में ही एसआई और एक सिपाही भीड़ गए, और जमकर एक दूसरे को खड़ी खोटी सुनाई. यहां तक कि सिपाही ने एसआई को कह दिया कि बड़का एसपी नही बनिए.... बात हाथापाई तक पहुंच गई तो कुछ स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार एसआई राजनंदन यादव महनार थाना में तैनात है जबकि सिपाही प्रशांत प्रभाकर भी उसी थाने में पदस्थापित है. एसआई राजनंदन यादव और दो सिपाही की ड्यूटी महनार थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक स्थित चेक पोस्ट पर अपराध नियंत्रण को लेकर लगाई गई थी. तभी वाहन जांच की प्रक्रिया चल रही थी. एसआई ने सिपाही को गाड़ी रोककर तलाशी लेने को कहा तभी सिपाही एक बुजुर्ग व्यक्ति से गाली गलौज करने लगा. इसी बात को लेकर जब एसआई ने गाली देने से मना किया तो सिपाही आग बबूला हो गया और साहब को ही तुम-ताम करते हुए खड़ी खोटी सुनने लगा.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है की SI से नोक झोंक के समय सिपाही इतना उग्र हो गया कि कभी बंदूक तो कभी हाथ में लिए लाठी को निकाल रहा था. हालांकि दोनो के बीच हो रहे नोकझोक को तीसरे सिपाही और कुछ स्थानीय लोग ने कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया. वही इस पूरे मामले पर पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-: