शराबी ने स्कूल में घुसकर मचाया आतंक, मासूम बच्चों को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशेड़ी की हड़कत से विद्यालय की शिक्षिकाएं दहशत में हैं. स्कूल की प्रधान शिक्षिका नीतू कुमारी ने थाने में नशेड़ी के खिलाफ आवेदन दिया है.

शराबी ने स्कूल में घुसकर मचाया आतंक, मासूम बच्चों को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्राणीणों ने नशेड़ी को उसके घर से ढूंढ निकाला फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

मुजफ्फरपुर, बिहार:

शराबबंदी वाले बिहार में नशेड़ी का आतंक का मामला सामने आया है. यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय खेमाईपट्टी का है, जहां एक नशेड़ी ने स्कूल में घुसकर कोहराम मचा दिया. बताया जाता है कि इस नशेड़ी ने क्लास में घुसकर पढ़ाई कर रहे बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी.

नशे में धुत गांव के ही नशेड़ी संतोष पासवान डंडा लेकर आया और उसके सामने जो भी बच्चा आया उसकी पिटाई कर दी. बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज पर शिक्षक शिक्षिका पहुंची और शोर मचाकर लोगों को बुलाने लगी. इस बीच नशेड़ी भाग निकला. बच्चों की पिटाई करने के बाद नशेड़ी संतोष भागकर अपने घर में छिप गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना में पहली, दूसरी व तीसरी कक्षा के 11 बच्चे जख्मी हो गए. बताया जाता है कि उस समय करीब पांच दर्जन छात्र क्लास में मौजूद थे. जानकारी मिलने पर अभिभावक और ग्रामीण भागकर स्कूल पहुंचे और नशेड़ी संतोष को ढूंढने लगे. जिसके बाद ग्रामीणों ने उस नशेड़ी को उसके घर से ढूंढ निकाला फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने नशेड़ी को जेल भेज दिया है. 
वहीं, नशेड़ी की हड़कत से विद्यालय की शिक्षिकाएं दहशत में हैं. स्कूल की प्रधान शिक्षिका नीतू कुमारी ने थाने में नशेड़ी के खिलाफ आवेदन दिया है. घायल बच्चों का इलाज सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है.