विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2015

नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल एक मंच पर दिखाई दिए

Read Time: 3 mins
नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल एक मंच पर दिखाई दिए
नीतीश और अरविंद केजरीवाल
नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ एक मंच पर दिखे। दरअसल, केजरीवाल सरकार की ओर से बिहार सम्मान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें नीतीश कुमार बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए।
(कार्यक्रम को संबोधित करते सीएम केजरीवाल)
नीतीश कुमार ने कहा कि आपने अरविंद केजरीवाल को वोट देकर अच्छा किया। ऐसा बहुमत कभी किसी को नहीं मिला। ये बहुमत तब मिला जब देश के सर्वोच्च नेता और प्रधानमंत्री ने ये कहा था कि जो दिल्ली का मूड है वह देश का मूड है और जो देश का मूड है वह दिल्ली का है। दिल्ली के लोगों ने तो अपना मूड दिखा दिया। अरविंद केजरीवाल की सरकार बना दी।

वहीं माना यह भी जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही बिहार में किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले जुलाई में दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच बैठक हुई थी। जहां एक ओर नीतीश कुमार मोदी और बीजेपी का विरोध करने वाले लोगों को एकजुट करना चाहते हैं, वहीं केजरीवाल की परेशानी यह है कि वह साफ-सुधरी छवि वाले नीतीश कुमार के साथ तो दिखना चाहते हैं, लेकिन गठबंधन के दूसरे दल यानी आरजेडी और कांग्रेस से दूरी दिखाना चाहते हैं।

इससे पूर्व मंगलवार को नीतीश कुमार पर डीएनए टिप्पणी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि बिहार के डीएनए के बारे में जानने के लिए हर किसी को ‘मांझी’ फिल्म देखनी चाहिए।

केजरीवाल ने एक विशेष प्रबंध के तहत फिल्म देखने के बाद कहा, ‘अब जबकि बिहार चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसलिए हर किसी को 'मांझी' फिल्म देखनी चाहिए ताकि वह जान सके कि बिहार का डीएनए किससे बना होता है।’

मोदी ने 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर की रैली में कहा था, ‘लगता है कि नीतीश कुमार के डीएनए में ही कुछ खराबी है।’ वह नीतीश कुमार के बार-बार राजनीतिक रुख बदलने का जिक्र कर रहे थे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UP Lok Sabha Result 2024: उत्तर प्रदेश में केवल BJP ही नहीं सहयोगियों को भी लगा झटका, इस दल ने जीती सभी सीटें
नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल एक मंच पर दिखाई दिए
बिहार में चिराग पासवान के 'सिरदर्द' बनने के लिए बीजेपी क्यों प्रशांत किशोर को दे रही दोष?
Next Article
बिहार में चिराग पासवान के 'सिरदर्द' बनने के लिए बीजेपी क्यों प्रशांत किशोर को दे रही दोष?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;