योगी आदित्यनाथ की आतंकी मसूद अजहर को चेतावनी: राम मंदिर पर धमकी दी तो अगली सर्जिकल स्ट्राइक में खत्म कर देंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) को लेकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर ( Masood Azhar) को चेताया .

योगी आदित्यनाथ की आतंकी मसूद अजहर को चेतावनी: राम मंदिर पर धमकी दी तो अगली सर्जिकल स्ट्राइक में खत्म कर देंगे

योगी आदित्यनाथ का आतंकी मसूद को धमकी

खास बातें

  • आतंकी मसूद अजहर को सीएम योगी की चेतावनी.
  • राम मंदिर पर सीएम योगी ने आतंकी को धमकाया.
  • सर्जिकल स्ट्राइक करने की दी धमकी.
नई दिल्ली:

राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2018) के लिए प्रचार के आखिरी दिन से एक दिन पहले यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) को लेकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर ( Masood Azhar) को चेताया और कहा कि अगर वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में अगर उसने धमकी दी तो भारत का अगला सर्जिकल स्ट्राइक उसी के ऊपर होगा. दरअसल, ऐसी रिपोर्ट आई है कि आतंकी मसूद अजहर ने हाल ही में राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दी है और कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता है तो वह भारत में तबाही मचाएगा. 

योगी सरकार के मंत्री बोले, बुलंदशहर की घटना प्रायोजित, वोट बैंक के लिए भड़काया गया दंगा

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी रैली में योगी ने अजहर को करारा जवाब दिया, जिसने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर भारत को धमकी दी थी. रैली को संबोधित करते हुए 46 वर्षीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के मंच से राम मंदिर निर्माण पर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की. उन्होंने कहा कि यदि मसूद अजहर राम मंदिर पर हमें धमकाता है तो अगले सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादी समाप्त हो जाएंगे. 

पीएम मोदी से इस्तीफा मांगने के लिए भी होती है गौहत्या, बुलंदशहर में रहस्यमय जमावड़ा : उमा भारती

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक विजयनगर में योगी आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा कि यहां तक कि उसका मास्टर यानी आका भी उस नहीं बचा पाएगा. राजस्थान में विधानसभा का चुनाव प्रचार बुधवार शाम पांच बजे थम जाएगा. राज्य के 199 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में सात दिसम्बर को मतदान होगा. 

बुलंदशहर हिंसा : विपक्ष के निशाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ, आजम खान ने जताया 'शक'

दरअसल, अयोध्या में 1578 में मुगल सम्राट बाबर द्वारा निर्मित बाबरी मस्जिद 6 दिसंबर 1992 को हिंदू कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित रूप से ढहा दिया था और दावा किया था कि मस्जिद का निर्माण राम मंदिर को ध्वस्त करने के बाद किया गया था जो मूल रूप से वहां खड़ा था. तब से, इस मुद्दे को हल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही. 

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा: उत्तर प्रदेश सरकार के रवैये पर उठ रहे सवाल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com