UP Polls: बीजेपी नेताओं का भड़काऊ बयान, सुरेश राणा बोले-जीते तो कैराना-देवबंद में कर्फ्यू लगा देंगे, VIDEO वायरल

UP Polls: बीजेपी नेताओं का भड़काऊ बयान, सुरेश राणा बोले-जीते तो कैराना-देवबंद में कर्फ्यू लगा देंगे, VIDEO वायरल

संजीव बालियान और सुरेश राणा का विवादित बयान

खास बातें

  • संजीव बालियान का मुलायम पर विवादित बयान
  • सुरेश राणा ने कैराना-देवबंद पर दिया बयान
  • मामला उछला तो दी सफाई
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही नफरत बढ़ाने वाले भाषणों का दौर भी शुरू हो गया है. ताजा विवादित बयान केन्द्रीय मंत्री और मुजफ्फनगर से लोकसभा सांसद संजीव बालियान की तरफ से आया है जो उन्होंने समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव के लिए दिया है. उनके साथ ही बीजेपी सांसद सुरेश राणा ने भी दिया है.

संजीव बालियान ने समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा, " मुलायम ने हमेशा सांप्रदायिकता की राजनीति की थी और मैं उनसे कहना चाहूंगा अब तो मरने का समय आ गया, जीने का समय रहा नहीं. समाजवादी पार्टी इस चुनाव में दफन हो जाएगी."

वहीं बीजेपी के ही एक और नेता का बयान पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है. यूपी के थाना भवन सीट से पार्टी के उम्मीदवार सुरेश राणा ने एक रैली के दौरान कहा कि अगर वह जीत गए तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ़्यू में लगा देंगे. राणा यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष भी हैं और उनका नाम 2013 में मुजफ्फरनगर दंगों में भी आया था. हालांकि बयान के मीडिया में दिखाए जाने के बाद वह सफाई देते भी नजर आए.

VIDEO: संजीव बालियान और सुरेश राणा का विवादित बयान

सुरेश राणा ने सफाई में कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडों के भय के कारण बड़ी मात्रा में लोगों पलायन हुआ. मैंने सिर्फ इतना कहा है कि जो गुंडे या माफिया हैं, जिनके कारण लोग पलायन कर रहे हैं, जब बीजेपी की सरकार आएगी तो वे पलायन करेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी के लिए यूपी चुनावों को सत्ता के सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है. खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन चुनावों में पूरी ताकत झोंकी हुई है. यहां मुख्य मुकाबला सपा कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी के बीच देखा जा रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com