केजरीवाल के एकतरफ़ा समर्थक नहीं रहे अब ऑटोवाले

किरण बेदी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कई दशकों से रफ़ टफ़ और रौबदार इमेज और कभी क्रेन बेदी के नाम से मशहूर हो चुकी पूर्व आईपीएस किरण बेदी बुधवार को कुछ अलग दिखीं। किरण रोज की तरह अपने इलाके कृष्णानगर में रोड शो पर थीं कि लोगों के बीच अचानक ही भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि मैं शुक्रगुज़ार हूं, मुझे इन लोगों का इतना प्यार मिला। मैं इसे अपने काम से लौटाऊंगी।

लेकिन जैसे ही अरविंद केजरीवाल का नाम आया, भावुक किरण को मानो टार्गेट मिल गया और फिर तो हमला करने से भी नहीं चूकीं कहा कि केजरीवाल ख़बरों में रहना चाहते हैं इसलिए ऐसी बातें करते हैं। किरण बेदी ने मीडिया से कहा कि ये आपका फ़ैसला है कि नेगेटिव ख़बर को चलाते हैं या नहीं।

वहीं, अभी तक केजरीवाल के खेमें के माने जाने वाले दिल्ली के ऑटोवालों का एक गुट भी किरण बेदी का हौसला बढ़ाने कृष्णानगर पहुंचा। वे केजरीवाल से नाराज़ भी दिखे। ऑटोवालों ने कहा कि केजरीवाल ने हमारे भरोसे को तोड़ा है इसलिए हम किरण जी का समर्थन कर रहे हैं। किरण बेदी ने भी ऑटोवालों को निराश नहीं किया। जाते जाते बोलीं कि मैं सब कुछ नहीं बता सकती, नहीं तो दूसरे नकल कर लेंगे। मैंने छिपा कर रखी हैं आपके लिए कई चीजें।

उसके बाद कहा कि आपके लिए बीमा, बच्चों के लिए अच्छी व्यवस्था और ट्रेनिंग की व्यवस्था की जाएगी।

दिल्ली में ऑटोवालों की राजनीति नई नहीं है। 2013 में ऑटोवाले एकतरफ़ा केजरीवाल का समर्थन कर रहे थे, लेकिन अब तस्वीर बदल रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णानगर के ऑटोवालों के ऑटो के पीछे भले ही पोस्टर अब भी आम आदमी पार्टी का लगा हो, लेकिन झंडा वो बीजेपी का बुलंद कर रहे हैं। अब तक केजरीवाल का एकतरफ़ा समर्थन कर रहे ऑटोवालों का एक धड़ा टूटकर बेदी के समर्थन में आ गया है।