विज्ञापन

पीठ खुजलाए जाने के बाद खुशी से झूम उठता है ये दुर्लभ मगरमच्छ, जू कीपर के वायरल वीडियो पर यूजर्स ने लुटाया प्यार

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुर्लभ अल्बिनो मगरमच्छ को देखा जा सकता है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

पीठ खुजलाए जाने के बाद खुशी से झूम उठता है ये दुर्लभ मगरमच्छ, जू कीपर के वायरल वीडियो पर यूजर्स ने लुटाया प्यार
क्यूट मगरमच्छ का वीडियो देख गदगद हो जाएगा आपका भी दिल

पीठ खुजलाए जाने का मजा लगभग सभी ने कभी न कभी उठाया ही होगा. खुजली मिटाने का सुख सिर्फ इंसानों को ही आकर्षित नहीं करता, बल्कि जानवरों को भी इसके प्यार में पड़ते देखा जाता रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखने वाले एक दुर्लभ अल्बिनो मगरमच्छ को भी अपनी पीठ खुजलवाते देखा जा सकता है. चिड़ियाघर के मैनेजर (जू-कीपर) उसका ये शौक पूरा करते नजर आ रहे हैं.

मजे लेता दिखा नन्हा मगरमच्छ

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हाल ही में jayprehistoricpets नाम के अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में कोकोनट नामक अल्बिनो मगरमच्छ पूरी तरह से पीठ खुजलाने के सेशन का आनंद लेता हुआ दिखाई दे रहा है. वह एक बेहद खुश बच्चे की तरह दिख रहा है. अकाउंट मैनेज करने वाले ज़ूकीपर जे ब्रेवर ने एक दुर्लभ अल्बिनो मगरमच्छ कोकोनट का यह वीडियो क्लिप पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स का काफी प्यार हासिल किया.

दुर्लभ अल्बिनो मगरमच्छ की लाइफ की अनूठी झलक

वीडियो में अल्बिनो मगरमच्छ की लाइफ की इस अनूठी झलक ने कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वीडियो में ऐसे जानवरों के उस पहलू को दिखाया गया है, जो शायद ही कभी देखा जाता है. ब्रेवर के मजाकिया कैप्शन ने वीडियो के आकर्षण को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

उन्होंने लिखा है, "अल्बिनो गेटोर सफाई ट्यूटोरियल. अपने गैटर को साफ करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास सही टूल्स हों. मैं यह सुनिश्चित करने के लिए लंबे ब्रश का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं कि मैं वहां से सारी गंदगी बाहर निकाल दूं. फिर ब्रश को धीरे-धीरे आगे-पीछे करता हूं और दोस्तों, आप एक गैटर को इसी तरह साफ करें. कोकोनट बड़ा होता जा रहा है. साफ करने के लिए और भी बहुत कुछ है.'

यहां देखें वायरल वीडियो

मजे लेते मगरमच्छ को देख यूजर्स हैरान

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर व्यूअर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. एक मगरमच्छ को मुस्कुराते हुए और "स्पा" का आनंद लेते हुए देखकर कई यूजर्स हैरान हो गए. उनके कमेंट में आश्चर्य जताने से लेकर कोकोनट के असामान्य व्यवहार के बारे में कई चुटकुले तक शामिल थे. कोकोनट के साथ ब्रेवर की मजाकिया बातचीत ने कई लोगों को खुशी दी है. साथ ही अक्सर गलत समझे जाने वाले इन सरीसृपों के कोमल पहलू पर एक दुर्लभ नजर डाली है.

यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो जानवरों की अलग-अलग तरह की पर्सनालिटी की याद दिलाता है. एक यूजर ने लिखा, 'यह पिछले जन्म में जरूर एक डॉग होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसकी स्माइल पे मर जावां.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'देखो, बाथ मसाज का पूरा मजा ले रहा है.'

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
पीठ खुजलाए जाने के बाद खुशी से झूम उठता है ये दुर्लभ मगरमच्छ, जू कीपर के वायरल वीडियो पर यूजर्स ने लुटाया प्यार
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com