यूट्यूबर ने पहली बार माता-पिता को फ्लाइट में कराई यात्रा, नहीं रहा उनकी खुशी का ठिकाना, Video देख भावुक हुए लोग

अरुणाचल प्रदेश के एक साधारण परिवार में पली-बढ़ी यूपा ने अपने यूट्यूब चैनल और आभूषण व्यवसाय के माध्यम से अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की.

यूट्यूबर ने पहली बार माता-पिता को फ्लाइट में कराई यात्रा, नहीं रहा उनकी खुशी का ठिकाना, Video देख भावुक हुए लोग

यूट्यूबर ने पहली बार माता-पिता को फ्लाइट में कराई यात्रा

दिल्ली (Delhi) की एक दिल छू लेने वाली कहानी, जहां यूपा रेबे (Yoopa Rebe) नाम की एक यूट्यूबर और उद्यमी ने अपने माता-पिता के सपनों को साकार किया और अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. Good News Movement ने अपने पेज पर यूपा की कहानी दिखाई, जिसमें उसके माता-पिता के प्रति उसके विचारशील भाव को उजागर किया गया.

अरुणाचल प्रदेश के एक साधारण परिवार में पली-बढ़ी यूपा ने अपने यूट्यूब चैनल और आभूषण व्यवसाय के माध्यम से अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. इन वर्षों में, उसने अपने माता-पिता को एक ऐसा उपहार देने के लिए पैसे बचाए जिन्हें वे कभी नहीं भूलेंगे.

यूपा ने अपने माता-पिता को अपनी पहली हवाई यात्रा से हैरान कर दिया, एक ऐसा सपना पूरा किया जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे इसे पूरा करेंगे. उसके माता-पिता, जो पहले कभी हवाई जहाज़ पर नहीं गए थे, यूपा द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो रोमांचित और काफी खुश दिख रहे थे. उन्होंने अपने पहले फ्लाइट अनुभव को साझा किया, जिसमें उत्साह और आश्चर्य के क्षण शामिल थे जब उन्होंने हवाई मार्ग से विमानों को उड़ान भरते देखा, उनके पिता उड़ान भरने से पहले प्रार्थना कर रहे थे और केबिन के दृश्यों को कैद कर रहे थे.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, "'कुछ के लिए, यह सिर्फ एक फ्लाइट है - दूसरों के लिए, यह एक सपने के सच होने जैसा है.' यूपा रेबे अपने माता-पिता की पहली उड़ान के बारे में लिखती हैं, मुझे पसंद है कि बेटी उन्हें विशेष दिन के लिए कैसे तैयार करती है." वीडियो ने ऑनलाइन बहुत ध्यान आकर्षित किया, दुनिया भर के दर्शकों से प्यार और प्रशंसा मिली.

यूपा की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है, यह दर्शाती है कि कैसे कड़ी मेहनत और समर्पण से न केवल अपने लिए बल्कि प्रियजनों के भी सपने पूरे किए जा सकते हैं. पहली उड़ान के अनुभव के दौरान उसके माता-पिता की खुशी के भाव अनमोल थे, जो निश्चित रूप से आपका दिन बना देंगे.
 

ये Video भी देखें: Surya Grahan 2024: America और Canada से पहले Mexico में दिखा Total Solar Eclipse का नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com