विज्ञापन

अचानक 114 किलो वजन कम कर लोगों के सामने आया यूट्यूबर, बताया अब तक शेयर किए वीडियो का सच

अमेरिकी यूट्यूबर निकोलस पेरी ने अपने नये वीडियो में खुलासा किया है कि, उन्होंने 2 साल में अपना लगभग 114 किलोग्राम से अधिक का वजन कम किया है. इस वीडियो को YouTube पर पहले ही 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अचानक 114 किलो वजन कम कर लोगों के सामने आया यूट्यूबर, बताया अब तक शेयर किए वीडियो का सच
अमेरिकी यूट्यूबर ने 2 साल में घटाया 114 KG वजन, वीडियो शेयर कर लोगों को चौंकाया

YouTuber Shows Off Dramatic 114 Kg Weight Loss: निकोलस पेरी (जिन्हें Nikocado Avocado के नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय YouTuber हैं जो अपने खाने-पीने से जुड़ी सामग्री के लिए जाने जाते हैं) ने हाल ही में अपने व्यूअर्स को वेट ट्रांसफॉर्मेशन (transformation) वीडियो से चौंका दिया. पेरी ने खुलासा किया है कि, उन्होंने पिछले दो सालों में चुपके से 250 पाउंड से ज़्यादा वजन कम (weight loss) किया है और साथ ही पहले से रिकॉर्ड किए गए कंटेट को शेयर करके लगातार अपलोड शेड्यूल बनाए रखा है.

हक्के-बक्के रह गए फैंस ने बांधे तारीफों के पुल (YouTuber lost 114 kg in 2 years)

यह खुलासा "टू स्टेप्स अहेड" टाइटल के एक वीडियो में हुआ, जिसमें पेरी ने अपनी शरारत को स्वीकार किया और अपनी यात्रा के बारे में जानकारी साझा की. यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया, जिसमें फैंस ने आश्चर्य जताया और जिज्ञासा जाहिर की. कई लोग पेरी की निजी तौर पर अपने स्वास्थ्य पर काम करते हुए अपने चैनल को बनाए रखने की क्षमता और अपने फैंस के प्रति उनके समर्पण से प्रभावित हुए.

20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है VIDEO (YouTuber weight loss journey)

चौंकाने वाले इस वीडियो (जिसे पहले ही 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है) की शुरुआत पेरी पांडा का सिर पहने और यह कहते हुए की जाती है कि, "मैं हमेशा दो कदम आगे रहता हूं." वे आगे कहते हैं कि, "यह मेरे पूरे जीवन का सबसे बड़ा सामाजिक प्रयोग रहा है. यह चिंताजनक है, यह सम्मोहक है, यह देखना मनोरंजक है कि ये अस्वस्थ, भ्रमित व्यक्ति कहानियों, विचारों और प्रतिद्वंद्विता की तलाश में इंटरनेट पर घूमते हैं, जो उन्हें प्रोत्साहित और व्यस्त महसूस कराते हैं." इसके बाद पेरी बताते हैं कि वे एक "बहुत लंबे सपने" से जागे हैं, जिसके दौरान उन्होंने "अपने शरीर से 250 पाउंड वजन (biggest social experimen) कम किया."

यहां देखें वीडियो

अमेरिकी यूट्यूबर ने घटाया घटाया 114 KG वजन (YouTuber Nikocado Avocado transformation)

एक अन्य YouTube चैनल पर पोस्ट किए गए "हाय" टाइटल वाले एक अन्य वीडियो में पेरी अपने पालतू तोते के साथ दिखाई देते हैं. मसालेदार पनीर नूडल्स की एक बड़ी प्लेट खाने से पहले पेरी बताते हैं कि, उन्होंने दो साल में कोई नया वीडियो नहीं बनाया है, इसके बजाय अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने चैनल को सक्रिय रखने के लिए पुरानी रिकॉर्ड किए गए वीडियो ही शेयर किए हैं.

पेरी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस पर सच में विश्वास करना मुश्किल है.' दूसरे यूजर ने लिखा, "वह फिटनेस YouTuber बनने से केवल एक कदम दूर है."

ये भी देखेंः- गुलाबी साड़ी वाली ने Rat snake के साथ बनाई रील

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कुत्ते को घुमाने निकली थी 84 साल की बुजुर्ग महिला, अचानक पानी में से निकल आया 7 फीट लंबा मगरमच्छ और फिर...
अचानक 114 किलो वजन कम कर लोगों के सामने आया यूट्यूबर, बताया अब तक शेयर किए वीडियो का सच
घर की चौखट पर फन फैलाकर फुफकार मार था सांप, तभी दरवाजे से गुजर रहे शख्स पर कर दिया वार
Next Article
घर की चौखट पर फन फैलाकर फुफकार मार था सांप, तभी दरवाजे से गुजर रहे शख्स पर कर दिया वार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com