विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2023

यूट्यूबर 'फुकरा इंसान' के पास है 25 करोड़ का घर, मंथली इनकम जान उड़ जाएंगे होश

1997 में जन्मे अभिषेक को कैरीमिनाती, पूर्व WWE रेसलर द ग्रेट खली और पुनीत सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद बड़ी पहचान मिली.

यूट्यूबर 'फुकरा इंसान' के पास है 25 करोड़ का घर, मंथली इनकम जान उड़ जाएंगे होश
अभिषेक मल्हान की मंथली इनकम जान उड़ जाएंगे होश

इंटरनेट सनसनी अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), जो अपने ऑनलाइन नाम 'फुकरा इंसान' (Fukra Insaan) से लोकप्रिय हैं, ने हाल में एनडीटीवी से बात करते हुए अपने नेटवर्थ पर चर्चा की. अभिषेक ने कहा कि उनके पास 25 करोड़ रुपये का घर है. उन्होंने अपने निजी जीवन, बिग बॉस ओटीटी में कैसे पहुंचे और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया. 1997 में जन्मे अभिषेक को कैरीमिनाती, पूर्व WWE रेसलर द ग्रेट खली और पुनीत सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद बड़ी पहचान मिली. उन्होंने मिस्टर बीस्ट और KSI जैसे रचनाकारों से प्रेरित होकर अपनी YouTuber जर्नी शुरू की.

सोशल मीडिया-प्रेमी दर्शकों, विशेषकर युवाओं के बीच यूट्यूबर्स और दूसरे कंटेंट क्रिएटर्स की भारी रुचि है. पारंपरिक मशहूर हस्तियों के इतर, YouTubers अपने दर्शकों के साथ एक अनोखा, अनफ़िल्टर्ड कनेक्शन बनाते हैं. चाहे व्यक्तिगत अनुभव, ट्यूटोरियल या मनोरंजन साझा करना हो, ये कंटेंट क्रिएटर्स इंफ्लूएंसर बन गए हैं, जो ट्रेंड सेट कर रहे हैं.

 YouTube पर 9.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स

यही कारण है कि अभिषेक जैसे कंटेंट क्रिएटर्स के बारे में लोग सबकुछ जानना चाहते हैं. YouTube पर अभिषेक के 9.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. जब उनसे उनकी आय के बारे में पूछा गया, तो अभिषेक ने कहा, मैं इसका खुलासा नहीं करना चाहता, मेरे पिता मुझे मार डालेंगे.

जब उनकी नेटवर्थ के बारे में दबाव डाल कर पूछा गया  तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए. मैंने अपनी नेटवर्थ को कभी गिना नहीं है. मैंने एक बार आय के बारे में (एक साक्षात्कार में) लीक किया था, इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि यह उस राशि का तीन गुना है.

रैपिड-फायर राउंड के दौरान अभिषेक ने अन्य बातें बताईं कि उनके पास एक जगुआर एफ-पेस और ₹ 25 करोड़ का घर है. बता दें कि इस साल की शुरुआत में अभिषेक ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में भाग लिया, जहां वह उपविजेता बनकर उभरे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शादी वाले दिन भी दुल्हन के साथ स्कूल पहुंचे टीचर, दूल्हा बन बच्चों को लगे पढ़ाने, यूजर्स बोले- पक्का मैथ्स का टीचर है
यूट्यूबर 'फुकरा इंसान' के पास है 25 करोड़ का घर, मंथली इनकम जान उड़ जाएंगे होश
दूल्हे की जगह दुल्हन ने थाम लिया पंडित का हाथ, शादी में हुए इस कांड को देख उछल पड़े लोग
Next Article
दूल्हे की जगह दुल्हन ने थाम लिया पंडित का हाथ, शादी में हुए इस कांड को देख उछल पड़े लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;