इस प्यारी सी बच्ची और उसके डॉगी की अनोखी जुगलबंदी देख खुश हो जाएगा आपका भी दिल

घर के प्यारे पालतू और एक नन्ही सी बच्ची का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर इस दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ गाते नजर आ रहे हैं. जी हां, बच्ची कुछ गाने की कोशिश कर रही है तो डॉगी भी साथ में सुर छेड़ता नजर आता है.

इस प्यारी सी बच्ची और उसके डॉगी की अनोखी जुगलबंदी देख खुश हो जाएगा आपका भी दिल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बच्चों के साथ अक्सर घर के पेट्स की गहरी दोस्ती हो जाती है. बच्चे उनके साथ खेलना, खाना, बैठना, उठना, यहां तक की सोना भी पसंद करते हैं. ऐसे में इन पालतू जानवरों को भी बच्चों से काफी प्यार हो जाता है. घर के प्यारे पालतू और एक नन्ही सी बच्ची का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर इस दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ गाते नजर आ रहे हैं. जी हां, बच्ची कुछ गाने की कोशिश कर रही है तो डॉगी भी साथ में सुर छेड़ता नजर आता है.

डॉगी और बच्ची की अनोखी जुगलबंदी

ट्विटर पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक बेहद क्यूट बच्ची हाथ में बच्चों वाली माइल लेकर बिल्कुल किसी रॉक स्टार की तरह गाना गाती नजर आती है. ऐसे में बच्ची को गाता देख उसका प्यारा डॉगी कहां पीछे रहने वाला था. नन्ही बच्ची माइक पर गाना गाती है तो डॉगी बिना माइक के ही उसके ऊंची तान झेड़ता है. दोनों की इस जुगलबंदी को देखना सच में बेहद मजेदार लगता है.

लोग बोले- ग्रैमी अवार्ड मिलना चाहिए इन्हें

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 5 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कितना क्यूट है ये. वहीं दूसरे ने लिखा, ये तो बड़ा ही क्यूट है, मैं इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए भी तैयार हूं. वहीं तीसरे ने लिखा, ग्रैमी अवार्ड इन्हीं को मिलना चाहिए.. लव दिस. 

इस वीडियो को देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com