दुनिया की सबसे खूबसूरत फिटनेस मॉडल की तस्वीरें हुईं वायरल, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

23 साल की यह खूबसूरत एथलीट अपने ट्रनिंग कैंप की शुरुआत से पहले बाली के बीच पर वेकेशन एन्जॉय करते हुए नज़र आईं. हालांकि अब एलिसा छुट्टियों से वापस आ गई हैं.

दुनिया की सबसे खूबसूरत फिटनेस मॉडल की तस्वीरें हुईं वायरल, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

दुनिया की सबसे खूबसूरत फिटनेस मॉडल की तस्वीरें हुईं वायरल

एथलेटिक्स स्टार एलिसा श्मिड (Alica Schmidt) की खूबसूरत तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एलिसा बाली में छुट्टियां मनाती दिखाई दे रही हैं. अपनी बीच की फोटोज शेयर कर, एलिसा ने फैंस को हैरान कर दिया है. बता दें कि एलिसा को दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट और फिटनेस मॉडल भी कहा जाता है. साल 2017 में एक ऑस्ट्रेलियन मैगजीन ने उन्हें ये खिताब दिया था.

23 साल की यह खूबसूरत एथलीट अपने ट्रनिंग कैंप की शुरुआत से पहले बाली के बीच पर वेकेशन एन्जॉय करते हुए नज़र आईं. हालांकि अब एलिसा छुट्टियों से वापस आ गई हैं. इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में आप उन्हें ट्रैक पर जमकर मेहनत करते और पसीना बहाते हुए भी देख सकते हैं.

एलिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साल 2020 में वो टोक्यो ओलंपिक्स से बाहर हो गईं थीं. फिलहाल, अब एलिसा अपनी वापसी को लेकर काफी खुश हैं. रेसिंग सीजन की शुरुआत से पहले वो इसके लिए काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं.

बाली की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एलिसा ने लिखा- कल से फिर मैं सूरज की गर्मी में तपने को तैयार हूं. #trainingcamp #gettingready. लोग उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अमेजिंग एंजल.

बता दें, कि एलिसा अपने लुक्स को लेकर लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं. इस्टाग्राम पर उनके 28 लाख फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह Puma और दूसरे फिटनेस ब्रांड्स को प्रमोट भी करती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर: हनुमान मंदिर के सेवादार यूसुफ पेश कर रहे भाईचारे की मिसाल