बिजली के तारों का ये जंजाल देख उड़े लोगों के होश, सोशल मीडिया पर लोग बोले- कभी भी हो सकता है धमाका

हैरान कर देने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे. तारों का ऐसा जंजाल, जिसे देख हैरानी भी हो और खतरे के बारे में सोच दिल भी दहल उठे.

बिजली के तारों का ये जंजाल देख उड़े लोगों के होश, सोशल मीडिया पर लोग बोले- कभी भी हो सकता है धमाका

बिजली के तारों में ऐसा उलझा शख्स, देखकर लोग हुए हैरान.

बिजली के हाईटेंशन तार से आए दिन कई हादसे होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिसमें बिजली की तार छूते हुए इंसान की मौत हो गई. अमूमन ऐसे हादसे बिजली के खंभे पर तार ठीक कर रहे कर्मचारियों के साथ हो जाते हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे. तारों का ऐसा जंजाल कि जिसे देखकर हैरानी भी हो और खतरे के बारे में सोच दिल दहल उठे.

बिजली के तारों का जंजाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक कर्मचारी बिजली के खंभे पर चढ़कर उलझी हुई तारों की रिपेयरिंग करता नज़र आ रहा है. तारों के इस जाल को देखकर ऐसा लगता जैसे यहां कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है. हैरानी की बात ये है कि उलझी हुईं ये तारें किसी मार्केट की लग रही हैं और आस-पास लोग भी घूम रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर सच कड़वा है नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 50 हज़ार लोग देख चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है भीड़भाड़ वाले इस इलाके में बिजली के उलझे तारों के बीच लोग बड़ी ही आसानी से रोजमर्रा के काम कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स को लगा झटका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह ये शख़्स अपनी जान पर खेलकर बिजली की उलझी तारों को रिपेयर करता हुआ नजर आ रहा है. कुछ ही सेकंड का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट भी करने लगे. किसी ने लिखा है कि, ये वीडियो काठमांडू का है, तो कोई कह रहा ब्राजील का स्लम एरिया है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है और कब का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इस तरह भरे बाज़ार में उलझी हुई बिजली के तारों की वजह से किसी भी वक़्त एक बड़ा हादसा हो सकता है.