महिला ने जॉब प्रोफाइल में लिखा- सेक्स वर्क एक्सपीरियंस, LinkedIn पर छिड़ी बहस, वायरल हुई पोस्ट

एरियल एगोज़ी (Arielle Egozi) नाम की महिला ने अपनी अन्य कार्य भागीदारी के साथ-साथ सेक्स वर्क को भी अपने वर्क एक्सपीरियंस में जोड़ा.

महिला ने जॉब प्रोफाइल में लिखा- सेक्स वर्क एक्सपीरियंस, LinkedIn पर छिड़ी बहस, वायरल हुई पोस्ट

महिला ने जॉब प्रोफाइल में लिखा- सेक्स वर्क एक्सपीरियंस

एक महिला ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल (LinkedIn profile) पर सेक्स वर्क (sex work) को अपने अनुभव के रूप में जोड़ा और उसके ऐसा करने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी बहस छिड़ गई. एरियल एगोज़ी (Arielle Egozi) नाम की महिला ने अपनी अन्य कार्य भागीदारी के साथ-साथ सेक्स वर्क को भी अपने वर्क एक्सपीरियंस में जोड़ा. उसने उसी पर एक लंबी पोस्ट भी लिखी और अब यह ऑनलाइन वायरल हो रही है और जिसे लेकर इंटरनेट पर लोगों के बीच बहस छिड़ गई है.

एरियल एगोज़ी, जो एक क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में भी काम करती हैं, उसने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर अपने काम के अनुभव में सेक्स वर्क को जोड़ा. उसने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “"मैंने दो हफ़्ते पहले अपनी फैंसी फ़ायदों वाली अच्छी नौकरी छोड़ दी. और, इसकी वजह थी कि मैं सेक्स वर्क कर सकूं. मेरे पास इतनी बचत थी कि मैं ख़ुद से पूछ सकूं कि क्या मैं खुश हूं. मैं ख़ुश नहीं थी. हां, समय के साथ मैंने जो कुछ बचाया था, उससे मदद मिली. लेकिन सबसे बड़ी वजह ये है कि सेक्स वर्क मुझे असल मायनों में बताता है कि मैं क्या कर सकती हूं."

उसने पूछा, "यह किसी अन्य क्लाइंट के काम से अलग क्यों है?" एरियल ने कहा, बार-बार जो जवाब मुझे मिला, वह यह है कि ऐसा नहीं है. तो, यह अब मेरे लिंक्डइन पर है. जैसा कि आने वाले रचनात्मक ग्राहकों के लिए न केवल मेरा नया मानक है कि वे ऑनलाइन जॉब के रूप में थोड़ा सम्मानजनक, उदार और आभारी हों."

एरियल की पोस्ट को अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, पोस्ट अब तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है. लोगों ने इसपर चर्चा शुरु कर दी है. जहां कुछ यूजर्स ने उनकी बोल्डनेस की तारीफ की, वहीं कुछ इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुए.

एक यूजर ने लिखा,  "तो, अब हम लिंक्डइन पर वेश्यावृत्ति का विज्ञापन कर सकते हैं? मेरा मतलब है, चाहे हम इसे कैसे भी कहें, सेक्स के लिए मौद्रिक पारिश्रमिक प्राप्त करना अभी भी वेश्यावृत्ति है. यह भी अवैध है भले ही शब्दों को अच्छी तरह से तैयार किया गया है. अगर कोई चोर कहता है कि उसका पेशा कीमती कलाकृतियों को मुक्त करना है, तो क्या केवल शब्दों का खेल उसके काम को कम आपराधिक बना देता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समुद्र की तेज लहरों में बहे एक ही परिवार के 3 लोग, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO