दिल्‍ली मेट्रो में अपनी मेड को फर्श पर बैठानी वाली महिला ने बताई Viral Photo की असलियत

बच्‍चे की मां को नैनी के साथ इस तरह का व्‍यवहार करने के लिए खूब भला-बुरा कहा गया. हालांकि, अब कहानी का दूसरा पहलू भी सामने आ गया है.

दिल्‍ली मेट्रो में अपनी मेड को फर्श पर बैठानी वाली महिला ने बताई Viral Photo की असलियत

दिल्‍ली मेट्रो की ये फोटो खूब वायरल हो रही है

खास बातें

  • द‍िल्‍ली मेट्रो के अंदर की एक फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रह है
  • इस फोटो को लेकर लोगों ने महिला को खूब भला-बुरा कहा
  • हालांक‍ि अब तस्‍वीर का दूसरा पहलू भी सामने आ गया है
नई द‍िल्‍ली :

पिछले दिनों दिल्‍ली मेट्रो के अंदर की एक तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी. तस्‍वीर में दिख रहा था कि एक महिला अपने बेटे के साथ सीट पर बैठी हुई है, जबकि नैनी मेट्रो के फर्श पर. इस तस्‍वीर को लेकर ट्विटर यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया दी थी. लोगों ने बच्‍चे की मां को नैनी के साथ इस तरह का व्‍यवहार करने के लिए खूब खरी-खोटी भी सुनाई. हालांकि, अब कहानी का दूसरा पहलू भी सामने आ गया है. उस महिला ने अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा है कि तस्‍वीर को जिस तरह से पेश किया गया वो सरासर गलत है

पति-पत्नी का रोमांटिक डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
 

दरअसल, जिस महिला पर सवाल उठाए जा रहे हैं वह एम्‍स में डॉक्‍टर है. महिला का दावा है कि तस्‍वीर को गलत तरीके से पेश किया गया. महिला के मुताबिक जब वो अपन बच्‍चे और नैनी के साथ मेट्रो के कोच में दाख‍िल हुई तो वो पूरी भरी हुई थी. उनके पास बहुत सारा सामान भी था. ऐसे में उन्‍होंने फर्श पर बैठने का फैसला किया. बच्‍चा मेट्रो के कम्‍पार्टमेंट में घूमने लगा और महिला उसके पीछे-पीछे चल रही थी, जबकि नैनी सामान के साथ फर्श पर बैठ गई. आखिरकार बच्‍चा कुछ खाने के लिए राजी हुआ. तब तक उनका स्‍टॉप आने में चार स्‍टेशन बचे थे. फिर जो भी सीट मिली महिला बच्‍चे के साथ वहीं बैठ गई और उसे ख‍िलाने की कोशश करने लगी. इसी दौरान यह फोटो खींची गई.

नर्स ने पैदा हुए बच्चे के साथ किया हैरान करने वाला करतब

महिला ने अपने भाई के ब्‍लॉग में सफाई देते हुए कहा है कि इस तस्‍वीर को जिस तरह से देखा गया उससे वो बहुत दुखी हैं.

VIDEO: लैंगिक भेदभाव, घरेलू हिंसा और बाल मजदूरी की समस्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com