फोन पर बात करते करते चलती बस में लड़की ने की पैरों की वैक्सिंग, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में एक लड़की बड़े मजे से फोन पर बात करते-करते लोगों से लबालब भरी चलती बस में अपने पैरों की वैक्सिंग करती नजर आ रही है. वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फोन पर बात करते करते चलती बस में लड़की ने की पैरों की वैक्सिंग, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

बिजी लाइफस्टाइल के चलते आज लोगों के पास खुद के लिए भी समय नहीं है. आपने अक्सर अपने आसपास ऐसे लोगों को देखा होगा, जो एक समय में एक ज्यादा काम करने में माहिर होते हैं और यही चीज कब उनकी आदत बन जाती है, उनको पता भी नहीं चलता. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते है, जिसमें लोग अपनी ऐसी आदतों या हरकतों की वजह से कई बार हंसी के पात्र बन जाते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की फोन पर बात करते-करते बड़े मजे से लोगों से लबालब भरी चलती बस में अपने पैरों की वैक्सिंग करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

बस में वैक्सिंग करती दिखी महिला (Woman wax leg on bus video)

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो कोलंबिया के बोगोटा (Bogota, Colombia) का बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़की चलती बस में अपने पैरों की वैक्सिंग करती नजर आ रही है. यही नहीं इस दौरान लड़की सीट पर बैठे हुए मजे से फोन पर बात भी कर रही है. इस दौरान लड़की पहले वैक्सिंग स्ट्रिप को अपने पैरों पर चिपका रही है और फिर उन्हें खींच रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वैक्सिंग के जरिए आप अपने अनचाहे बालों को शरीर से हटा सकते हैं. वीडियो में लड़की अंदाज देखकर समझा जा सकता है कि, ये सब उसने सिर्फ फेमस होने के लिए किया होगा. 

चलती बस में पैरों की वैक्सिंग (Woman waxing on bus viral video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @aquilovisteprimero नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'निश्चित रूप से लड़की ये काम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए कर रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, वो कार इसी वजह से नहीं खरीद रहा है, जिससे उसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ऐसे नजारा देखने को मिल जाएं.