एयरलाइंस ने खो दिया महिला का सूटकेस, चार साल तक इधर-उधर घूमता रहा, फिर मिला वापस, जानिए कैसे?

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सूटकेस चार साल से इधर-उधर घूम रहा है, होंडुरास गया, और अंत में इसे मेरे पास वापस कर दिया, और ऐसा लगता है कि इसमें लगभग सब कुछ अभी भी है.

एयरलाइंस ने खो दिया महिला का सूटकेस, चार साल तक इधर-उधर घूमता रहा, फिर मिला वापस, जानिए कैसे?

एयरलाइंस ने खो दिया महिला का सूटकेस

हवाई अड्डों पर सामान गुम होना (Missing luggage) एक आम घटना है. कभी-कभी लोग इसे कुछ दिनों में वापस कर देते हैं, लेकिन कभी-कभी यह कभी वापस नहीं आता है. लेकिन अब एक अजीब घटना सामने आई है, जिसमें एक अमेरिकी महिला (American woman) को उसका खोया हुआ सूटकेस मिला, जो हवाई अड्डे पर एक एयरलाइन (airline) द्वारा गुम हो गया था और चार साल बाद वो वापस भी मिल गया.

ओरेगॉन की रहने वाली एप्रिल गेविन बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में शिकागो (Chicago) गई थीं और अपने घर वापस आते समय यूनाइटेड एयरलाइंस से उनका सामान गुम हो गया था. द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, चार साल बाद होंडुरास में सूटकेस फिर से मिल गया.

गेविन ने दावा किया कि, अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, वह सूटकेस का पता लगाने में असमर्थ रहीं. उसने लापता सामान की तलाश में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. एयरलाइन ने उसे सूचित किया कि उन्हें "पता नहीं" था कि वह कहां था. इस महीने तक, जब उसका फोन अपडेट के साथ बजा.

उसने कहा, "अचानक, मुझे ह्यूस्टन, टेक्सास से एक फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि उन्हें मेरा सामान मिल गया है, और मैं उलझन में थी." एयरलाइन ने कहा कि "यह एक टाइपो था कि यह चार साल से गायब था."

"यह होंडुरास में था और कौन जानता है कि यह और कहां गया. लेकिन यह होंडुरास से आया, ह्यूस्टन, टेक्सास गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"यह क्रिसमस की तरह मेरी सारी चीज़ें खोल रहा है." मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सूटकेस चार साल से इधर-उधर घूम रहा है, होंडुरास गया, और अंत में इसे मेरे पास वापस कर दिया, और ऐसा लगता है कि इसमें लगभग सब कुछ अभी भी है. "तो, धन्यवाद, यूनाइटेड एयरलाइंस."