यूरोप में बिक रहा स्टील का खाने का डब्बा, महिला ने शेयर की फोटो, जानिए फिर लोगों को क्या याद आया

ट्विटर यूजर मधुरा राव ने यूरोप के एक स्टोर में अपनी यात्रा की एक तस्वीर शेयर की. उसने देखा कि वहां के हिप्स्टर स्टोर्स में स्टील के डब्बे बेचे जा रहे हैं.

यूरोप में बिक रहा स्टील का खाने का डब्बा, महिला ने शेयर की फोटो, जानिए फिर लोगों को क्या याद आया

यूरोप में बिक रहा स्टील का खाने का डब्बा

क्या आप उन लोगों में से हैं जो फैंसी प्लास्टिक लंच बॉक्स स्कूल ले जाते थे या आप स्टील का डब्बा (pic of steel dabbas) ले जाने वालों में से एक थे? अगर आप दूसरे वाली टीम से हैं, तो यह तस्वीर आपको अपना बचपन याद दिला देगी. ट्विटर यूजर मधुरा राव ने यूरोप के एक स्टोर में अपनी यात्रा की एक तस्वीर शेयर की. उसने देखा कि वहां के हिप्स्टर स्टोर्स में स्टील के डब्बे बेचे जा रहे हैं. उसने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की और याद किया कि कैसे भारत में उन स्टैक्ड स्टील लंचबॉक्स स्कूल ले जाने के लिए उसे परेशान किया जाता था. अब, दो दशक बाद, यह हैरानी की बात है कि कैसे उसने स्टील के डब्बे को घर से दूर एक स्टोर पर देखा.

उन्होंने ट्विटर पर लंचबॉक्स की तस्वीर शेयर की और लिखा, "दो दशक बाद यूरोप में हिप्स्टर स्टोर्स में बिक रहे, केवल स्कूल में दोपहर का भोजन इसमें ले जाने के लिए परेशान किया गया."

बाद के एक ट्वीट में, मधुरा ने एक यूजर को जवाब दिया, जो इस बात से हैरान था कि स्टील के डब्बा ले जाना कोई आम बात नहीं थी.

फोटो पोस्ट करने के तुरंत बाद, ट्विटर यूजर्स ने स्टील के डब्बे से जुड़ी अपनी यादें शेयर करना शुरू कर दिया. कुछ ने लिखा कि कैसे वे अभी भी प्लास्टिक के कंटेनरों पर इन स्टील के डब्बे का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, जबकि बाकी लोगों ने याद किया कि डब्बे कैसे लीक होते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्च 2022 में थोक महंगाई दर बढ़कर 14.55 प्रतिशत हो गई, सबसे अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल