खूबसूरत और जवां दिखने के लिए महिला ने बेचा अपना घर, सर्जरी कराने के बाद अब वैन में रहती है

वह अब पूरे समय एक वैन में रहती है. लेकिन, उसे अपने फैसले पर पछतावा नहीं है और कहती है कि उसने जो किया सही किया, क्योंकि इससे वह बेहतर दिखने लगी है.

खूबसूरत और जवां दिखने के लिए महिला ने बेचा अपना घर, सर्जरी कराने के बाद अब वैन में रहती है

खूबसूरत और जवां दिखने के लिए महिला ने बेचा अपना घर

आजकल महिलाएं खुद को और अधिक सुंदर बनाने के लिए अक्सर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं और सर्जरी का रास्ता अपनाती हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में ऐसी ही एक महिला को युवा और खूबसूरत दिखने का इतना जुनून था कि उसने अपनी फेसलिफ्ट सर्जरी के लिए अपना तीन बेडरूम का घर बेच दिया.

वह अब पूरे समय एक वैन में रहती है और उसी से देश भर में यात्रा भी करती है. लेकिन, उसे अपने फैसले पर पछतावा नहीं है और कहती है कि उसने जो किया सही किया, क्योंकि इससे वह बेहतर दिखने लगी है.

केली बेस्ली, जो 50 वर्षीय ब्लॉगर हैं, उसने जब देखा कि उनका चेहरा "तेजी से लटक रहा है" तो उसने 14,000 डॉलर (11 लाख रुपये) की फेसलिफ्ट सर्जरी (Facelift Surgery) करवाई.

विशेष रूप से, वह 20 साल की उम्र से ही बोटोक्स और पिछले 15 वर्षों से फिलर्स ले रही हैं. जब उन्हें लगा कि उन प्रक्रियाओं से अब कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है, तो 50 वर्षीय महिला ने और अधिक कठोर कदम उठाने के बारे में सोचा.

इसके बाद ब्लॉगर ने सर्जरी कराने के लिए 13 फरवरी को मैक्सिको की यात्रा की, जिसमें उसकी जांघों से वसा लेना और उसे अपने होंठों और चेहरे पर लगाना शामिल था, जिसकी लागत 14,000 डॉलर थी. उनका मानना ​​है कि इस प्रक्रिया में 20 साल लग गए.

उन्होंने कहा कि सर्जरी "आसान" थी और दो सप्ताह तक "फेस ब्रा" पहनने के बाद, वह अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और कहा कि वह अब 30 की उम्र की तुलना में "बेहतर" दिखती हैं.

''परिणाम मेरी अपेक्षा से परे हैं. मुझे युवा दिखने की उम्मीद नहीं थी. ब्यासली ने कहा, ''मुझे अपना लुक बहुत पसंद है और मैं शानदार दिख रही हूं.''

अपनी कहानी के माध्यम से, ब्यासली को उम्मीद है कि अन्य लोग प्लास्टिक सर्जरी को लेकर होने वाली शर्मिंदगी को रोकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने कहा, ''अगर हम बहुत अधिक करते हैं - तो हम व्यर्थ या असुरक्षित हैं. उन्होंने कहा, ''अगर आप कुछ नहीं करते हैं, मेकअप नहीं करते हैं या अपने बाल नहीं बनाते हैं, तो वे कहते हैं, 'आपने खुद को छोड़ दिया है''