मैं रेल मंत्री नहीं हूं...ट्रेन में भीड़ से घबराई महिला ने की कोच बदलने की रिक्वेस्ट, TTE ने कहा कुछ ऐसा, वायरल हो गया

वीडियो में महिला को भीड़भाड़ वाले डिब्बों में कई पुरुषों के बीच "असहज महसूस करने" के बारे में बताते हुए दिखाया गया है. जिसके बाद टिकट चेकर के जवाब से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है.

मैं रेल मंत्री नहीं हूं...ट्रेन में भीड़ से घबराई महिला ने की कोच बदलने की रिक्वेस्ट, TTE ने कहा कुछ ऐसा, वायरल हो गया

ट्रेन में भीड़ से घबराई महिला ने की कोच बदलने की रिक्वेस्ट

एक महिला का ट्रेन में भीड़भाड़ को लेकर TTE के सामने अपनी निराशा व्यक्त करने का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. वीडियो, जिसके बारे में बताया रहा है कि इसे ओखा से कानपुर सेंट्रल एक्सप्रेस ट्रेन के पास रिकॉर्ड किया गया था, वीडियो में महिला को भीड़भाड़ वाले डिब्बों में कई पुरुषों के बीच "असहज महसूस करने" के बारे में बताते हुए दिखाया गया है. जिसके बाद टिकट चेकर के जवाब से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है.

एक्स यूजर मनु द्वारा शेयर किए गए वीडियो में महिला ट्रेन के अंदर थोड़ी जगह की बात करती नजर आ रही है. उन्होंने टीटीई से कहा, "आप ही कहिए, इतनी कम जगह में हम कैसे बैठ सकते हैं? एक महिला कई पुरुषों के बीच बैठने में असहज महसूस करेगी. बैठने की बात तो छोड़िए, वहां खड़े होने की भी जगह नहीं है."

ट्रेन के गेट पर तैनात टिकट चेकर ने जवाब देते हुए कहा कि वह इस स्थिति के बारे में कुछ नहीं कर सकता, और कहा, "मैं अतिरिक्त ट्रेनें नहीं चला सकता. मैं रेल मंत्री नहीं हूं." इस वीडियो की व्यापक आलोचना हुई क्योंकि यह एक्स पर 7 लाख से अधिक बार देखा गया. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा की. एक शख्स ने कहा, ''यह रेलवे की दयनीय स्थिति है.''

देखें Video:

एक ने लिखा, "एक सामान्य यात्री के लिए रेलवे प्रबंधन पूरी तरह विफल रहा. यह लगभग हर ट्रेन में सामान्य है. दैनिक यात्रियों के लिए कम ट्रेनें होने के कारण." दूसरे ने कहा, "वर्तमान आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमें 3 गुना अधिक ट्रेनों की आवश्यकता है." तीसरे ने कहा, ''सामान्य कोचों के लिए बड़े सुधारों की जरूरत है.''

ट्रेनों में भीड़भाड़ की समस्या कभी खत्म नहीं होती क्योंकि कई यात्री बिना टिकट या निचली श्रेणी के टिकट के साथ यात्रा करते हैं. फरवरी में, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें लोगों को एक खचाखच भरी ट्रेन के शौचालय में यात्रा करते हुए देखा गया था क्योंकि कई अन्य यात्री लखनऊ के एक स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे थे.

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com