महिला वॉशरूम में हाथ धो रही थी, तभी टॉयलेट के अंदर से झांकता दिखा 12 फुट लंबा अजगर, फिर जो हुआ...

ये घटना थाईलैंड की है. जहां इसी साल मार्च महीने में Suwi Paramas नाम की एक महिला के घर के टॉयलेट से एक 12 फुट लंबा अजगर निकला.

महिला वॉशरूम में हाथ धो रही थी, तभी टॉयलेट के अंदर से झांकता दिखा 12 फुट लंबा अजगर, फिर जो हुआ...

महिला वॉशरूम में हाथ धो रही थी, तभी टॉयलेट के अंदर से झांकता दिखा 12 फुट लंबा अजगर

सांप (Snakes) ग्रह पर मौजूद सबसे डरावने सरीसृपों में से एक हैं. लेकिन, उनकी अनोखी और अद्भुत क्षमताएं अक्सर उन्हें आकर्षक प्राणी बनाती हैं. वे भेष बदलने में भी माहिर होते हैं और अपनी रणनीति से शिकारियों को भ्रमित करने की विशेष क्षमता रखते हैं. सोचिए, अगर आप अपने घर में बड़े आराम से रोजमर्रा के काम कर रहे हैं या फिर अपने घर के वॉशरूम में नहाने या फिर ब्रश करने के लिए गए हैं और तभी आपको अचानक एक विशाल सांप या अजगर (Python) टॉयलेट के अंदर से झांकता नज़र आ जाए. ये नज़ारा देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. और कुछ देर तक तो आप डर के मारे समझ ही नहीं पाएंगे की आखिर आपको अब करना क्या है. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जब वो अपने घर के वॉशरूम में कुछ कर रही थी और तभी उसने टॉयलेट के अंदर से झांकता हुआ एक 12 फुट का विशाल अजगर देखा....

ये घटना थाईलैंड की है. जहां इसी साल मार्च महीने में Suwi Paramas नाम की एक महिला के घर के टॉयलेट से एक 12 फुट लंबा अजगर निकला. हालांकि, बाद में अजगर को काफी मशक्कत के बाद सावधानी से टॉयलेट से निकाला गया और सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है.

खबरों के मुताबिक, Samut Prakan शहर में रहने वाली एक महिला टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद हाथ धो रही थी कि अचानक उसकी नजर कम्बोड पर पड़ी, जिसके अंदर एक अजगर की मुंडी बाहर निकली नज़र आ रही थी. पहले तो वो डर से सहम गई और कुछ पल के लिए उसे समझ ही नहीं आया कि वो अब क्या करे. लेकिन, जब वह जोर से चीखी तो घर में मौजूद उसके पति और देवर तुरंत देखने पहुंचे और सांप को देखते ही उन्होंने इमरजेंसी सर्विस पर कॉल किया. 

देखें Video:

इस रोंगटे खड़ी कर देने वाली इस घटना का एक वीडियो X पर (@dodo) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था. कैप्शन में लिखा था, किसी के टॉयलेट से 12 फुट लंबे अजगर ने अपनी मुंडी निकाली. खबर लिखे जाने तक क्लिप को 4 लाख 46 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 1800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानकारी मिलते ही वाइल्डलाइफ क्रू तुरंत मौके पर पहुंचा और उपकरणों की मदद से सांप को निकालने में जुट गया. लेकिन जब उन्हें ये पता चला कि सांप को निकालने में वक्त ज्यादा लग जाएगा, क्योंकि सांप पाइप में बुरी तरह से फंसा हुआ है. तो उन्होंने वॉशरूम में तोड़ फोड़ की और बड़ी मशक्कत के बाद अजगर को सावधानी से पाइप से बाहर निकाला गया. रेस्क्यू के बाद उसे सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी के टॉयलेट से सांप निकला हो. पहले भी इस तरह के मामले सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.