महिला ने दीवार पर रख दिया था पर्स, पक्षी चुपचाप आया और चोंच में दबाकर उड़ गया और फिर - देखें Funny Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपना पर्स और मोबाइल एक दीवार पर रखकर कुछ दूर चली जाती है, तभी एक पक्षी आता है और अपनी चोंच में उसका पर्स दबाकर उड़ जाता है.

महिला ने दीवार पर रख दिया था पर्स, पक्षी चुपचाप आया और चोंच में दबाकर उड़ गया और फिर - देखें Funny Video

महिला ने दीवार पर रख दिया था पर्स, पक्षी चुपचाप आया और चोंच में दबाकर उड़ गया

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. पक्षी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी बहुत मज़ा आएगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपना पर्स और मोबाइल एक दीवार पर रखकर कुछ दूर चली जाती है, तभी एक पक्षी आता है और अपनी चोंच में उसका पर्स दबाकर उड़ जाता है, फिर आगे क्या हुआ वो आप वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक दीवार पर अपना पर्स और मोबाइल रखकर इधर-उधर घूम रही है, तभी एक पक्षि आकर उसका पर्स अपनी चोंच में दबाता है और लेकर उड़ जाता है. फिर महिला उसके पीछे-पीछे दौड़ती हुई नज़र आती है. उसकी फ्रेंड जो वीडियो बना रही होती है, वो उसका ये हाल देखकर हसंने लगती है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद हमको यही सीख मिलती है कि हम अपने सामान के लिए खुद जिम्मेदार होते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अबतक इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com